Monday , June 17 2024
Breaking News

बिहार के काराकाट में लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प, भोजपुरी गायक और नायक खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के समर्थन में उतर गए

पटना
बिहार के काराकाट में लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। एनडीए उम्मीदवार के उपेंद्र कुशवाहा को भाकपा माले के राजाराम सिंह के साथ बीजेपी बेस वाले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह से भी चुनौती है। शायद यही वजह है पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, नीतीश कुमार समेत एनडीए के बड़े बड़े नेताओं ने उनकी जीत सुनिश्चित कराने में ताकत लगा दी है। तीन दिन पहले बीजेपी के पक्ष में रोड शो करने वाले भोजपुरी गायक और नायक खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के समर्थन में उतर गए हैं। वाल्मीकिनगर में बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील कर चुके खेसारी लाल ने  पवन सिंह को बिहार का शेर बताते हुए कहा है कि पार्टी की जरूरत कमजोर लोगों को होती है। पवन सिंह अकेले चुनाव निकाल लेंगे। उन्होंने कहा है कि पवन सिंह के लिए काराकाट में रोड शो से हेलीकॉप्टर शो तक करेंगे।

रविवार को खेसारी लाल यादव पटना पहुंचे। वहां पत्रकारों ने उनसे बात की। खेसारी लाल ने काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह की जमकर तारीफ की। कहा कि पवन सिंह शेर हैं और वो अकेले ही काफी हैं। उन्हें किसी पार्टी की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि, जो कमजोर होते हैं वो राजनीति का सहारा लेते हैं और पवन सिंह कमजोर नहीं है।

 पत्रकारों ने सवाल पूछा कि पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया। इस पर खेसारी लाल ने कहा कि पवन सिंह के साथ बिहार की जनता है। वह बिहार का नेता नहीं बल्कि बिहार का बेटा है। जनता के आशीर्वाद से अकेले ही चुनाव जीतेगा। खेसारी लाल ने कहा कि कलाकार होने के नाते वह पवन सिंह के समर्थन में हैं और वो काराकाट भी जाएंगे। वहां रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो तक करेंगे औऱ पवन सिंह को जिताने के लिए वोट मांगेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कलाकार के लिए हर दिन लहर ही रहता है।

खेसारी लाल ने कहा कि भोजपुरी भाषा नहीं बटी है। चुनाव के माहौल में कुछ लोग इसे बांटना चाहते हैं। पवन सिंह ने अपनी भाषा के लिए बहुत काम किया है। पीएम मोदी और अमित शाह की काराकाट में जनसभा के सवाल पर खेसारी लाल ने कहा कि वे सम्मानित लोग हैं। उनके लिए कुछ नहीं कहना है। उन्होंने खुद चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मैं अपनी भाषा के लिए काम कर रहा हूं, काहे इधर फंसा रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

एनटीए की सत्यनिष्ठा और नीट आयोजित करने के तरीके पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे: कांग्रेस

नई दिल्ली कांग्रेस ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) की सत्यनिष्ठा और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *