Thursday , June 20 2024
Breaking News

जेपी नड्डा ने एनडीए प्रत्याशी चंद्रेश्वर चंद्रवंशी के लिए वोट मांगे, इंडी अलायंस समेत आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

जहानाबाद
बिहार में बीजेपी के नेताओं की ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां हो रही है। कल पीएम मोदी ने एक के बाद एक तीन रैलियां की। तो वहीं आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जहानाबाद में एनडीए प्रत्याशी चंद्रेश्वर चंद्रवंशी के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होने बीते 10 साल की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और इंडी अलायंस समेत आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

जेपी नड्डा ने कहा कि एक कांग्रेस ने कोयला घोटाला, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, अगस्ता वैस्ट लैंड घोटाला, 2 जी, 3जी घोटाला किया। तो वहीं आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव ने चारा घोटाला, नौकरी के बदले जमीन हड़पी। दिल्ली में केजरीवााल ने दवा और शराब घोटाला किया। बंगाल में टीएमसी के मंत्री के घर से कैश निकला, बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला हुआ। झारखंड में सरकार के मंत्री के पीए के नौकर के घर से 39 करोड़ रूपए निकले। ये सभी पार्टियां भ्रष्टाचार में डूबी हैं। ये गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठजोड़ है।

इंडी अलायंस के ज्यादातर नेता या तो जेल में हैं, या फिर बेल पर है। सोनिया गांधी,  राहुल गांधी,  लालू यादव, संजय सिंह, पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम बेल पर हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, आजम खान और टीएमसी के नेता जेल में हैं।

नड्डा ने कह कि ये सब परिवारवादी हैं। पिछड़ों, आदिवासियों और दलितों के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं। और मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं। संविधान में लिखा है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिल सकता है। सामाजिक समानता के लिए मिलेगा। लेकिन ये लोग पिछले दरवाजे से आरक्षण पर डाका डालने की फिराक में हैं। लेकिन जब तक मोदी हैं, एनडीए की सरकार है। कभी ऐसा नहीं होने देंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

झारखंड विधानसभा चुनाव की बनी रणनीति, बीजेपी कोर ग्रुप ने की लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन की समीक्षा

रांची/नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में मंगलवार को आगामी झारखंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *