Monday , June 17 2024
Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइंडगेम खेलने में बहुत आगे रहते हैं, पैट कमिंस ने श्रेयस अय्यर को ऐसे दी खुली चेतावनी

नई दिल्ली
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइंडगेम खेलने में बहुत आगे रहते हैं, और उनका यह स्वभाव बदल पाना काफी मुश्किल है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के फाइनल मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को खुली चुनौती दी है। आईपीएल 2024 पहले क्वॉलिफायर मैच में केकेआर ने एकतरफा मुकाबले में एसआरएच को हराकर फाइनल का टिकट कटाया था, वहीं एसआरएच ने दूसरे क्वॉलिफायर में राजस्थान रॉयल्स को बाहर करते हुए आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बनाई। आईपीएल फाइनल से पहले इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल X अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दोनों टीमों के कप्तानों ने अपने-अपने तरीके से एक-दूसरे को चेताया है।

पैट कमिंस ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान हैं और उनकी अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने 2023 में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और आईसीसी वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। ऑस्ट्रेलिया ने दोनों खिताबी मुकाबले में भारत को हराया था। पैट कमिंस खिताबी मुकाबलों में टीम की अगुवाई करके उसे जीत दिला चुके हैं और उन्हें इस अनुभव का फायदा आईपीएल फाइनल में भी मिल सकता है। वहीं गौतम गंभीर जब से मेंटॉर बनकर केकेआर से जुड़े हैं, इस टीम के खेलने का तरीका ही बदल गया है और केकेआर भी तीसरा खिताब जीतने का उतना ही प्रबल दावेदार नजर आ रहा है, जितना सनराइजर्स हैदराबाद दूसरा आईपीएल खिताब जीतने का।
 
श्रेयस अय्यर ने जब कहा कि पैट भूलना नहीं कि हमारी टीम ने तुम्हारी टीम को काफी मुश्किल समय दिया है, तो इस पर पैट कमिंस ने जवाब में कहा कि ये बात सही है, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना बेस्ट फाइनल के लिए बचा कर रखा है। इसके अलावा इस वीडियो के अंत में श्रेयस अय्यर ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि बेस्ट टीम जीतेगी और बेस्ट टीम का मतलब मेरा केकेआर से है। इन दोनों ने एक-दूसरे को खुली चुनौती तो दे दी है, लेकिन आईपीएल 2024 ट्रॉफी पर वही टीम कब्जा जमाएगी, जो प्रेशर सिचुएशन को अच्छे से हैंडल कर पाएगी।

 

About rishi pandit

Check Also

T20 World Cup 2024: सुपर 8 ग्रुप में होंगी ये टीमें, यहां देखें इंडिया का पूरा शेड्यूल

नई दिल्ली क्रिकेट जगत का महाकुंभ टी20 वर्ल्ड कप 2024 अब रोमांचक दौर में प्रवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *