Monday , June 17 2024
Breaking News

बालीवुड सिंगर आस्था गिल ने उमंग-2024 की शाम को बनाया रंगीन

रायपुर।

डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो…, नागीन…, तेरा बज्ज मुझे जीने ना दे…, लम्बरगिनी चलाये जानिये…, मैं पानी पानी हो गई… जैसे गानों से बालीवुड सिंगर आस्था गिल ने उमंग-2024 की शाम को रंगीन बना दिया। आस्था गिल आंजनेय विश्वविद्यालय के वार्षिक कार्यक्रम के समापन सत्र में आयोजित सेलिब्रेटी नाइट में प्रस्तुति देने पहुंची थीं। मंच पर जैसे ही उनकी एंट्री हुई विद्यार्थियों ने एक ही सुर में डीजे वाले बाबू… गाने की फरमाइश कर दी।

विद्यार्थियों के जोश को देखते हुए आस्था ने एक से बढ़कर एक सिंगल और रीमिक्स की प्रस्तुति दी… जैसे-जैसे शाम ढलती गयी गानों का मूड बदलता गया। आस्था ने विद्यार्थियों के लव इमोशन पर अभी तो पार्टी शुरू हुई है… जैसे गाने से देर रात तक विद्यार्थियों को जमकर थिरकने के लिए मजबूर किया। कार्यक्रम रात 10:30 बजे तक चला। इस दौरान सिंगर आस्था गिल ने लगभग 40 गानों की प्रस्तुति दीं।

जबरदस्त प्रस्तुति देने के साथ सिंगर आस्था गिल ने लगभग सभी गानों के हुक्स स्टेप करके डांस का स्वैग दिखाया। सिंगर के एलेक्टरीफाइंग डांस मूव्स ने हर किसी का ध्यान खींचा। गाने के बीच बीच में उन्होंने श्रोताओं से रोचक बातें भी की। सिंगर से आस्था ने कहा कि मुझे नहीं पता था, रायपुर में मुझे इतने लोग जानते हैं। आज कुछ खतरनाक होने वाला है।

छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का नारा लगाते हुए कहा कि आज इस जगह को क्लब में कन्वर्ट कर दो। शोर करो नहीं तो.. नहीं तो.. आस्था भाग जाएगी। जब युवाओं ने ज्यादा जोर से आवाज दी तो मजाकिया अंदाज में कहा रुलाओगे क्या इत्ता प्यार। कार्यक्रम में प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सिंगर आस्था को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया, इस दौन कार्यक्रम स्थल जय जय श्री राम के नारे से गूंज उठा।

हिंदी गाने पर श्रोताओं का मनोरंजन किया तो वहीं पंजाबी गाने पर जमकर नचाया। आंख तेरे नाल लड़ गई… प्रापर पटोला..जैसे गानों पर स्टूडेंट भांगड़ा करने लगे। पुराने सदाबहार गीतों में बदन पे सितारे लपेटे हुए। लैला मैं लैला…, महबूबा महबूबा…, बत्तियां बुझा दो…, सात समंदर पार… गाने पर गजब का माहौल बना।

मुझे दिलजीत दोसांझ से अब प्यार
सिंगर आस्था ने कहा कि दिलजीत दोसांझ से प्यार हो गया है। उन्होंने ट्रिब्यूट देते हुए आस्था ने तेरा भी मैं…गाना सुनाया। आस्था गिल ने श्रोताओं को भी गाने गाने गवाए। मैं पानी पानी हो गई… बत्तियां बुझा दो की नींद नहीं आती.., पहले भी मैं… मेनू तू लेजा किथे दूर.. गाने को आस्था के साथ युवाओं ने भी दुहराया।

रंग-बिरंगी रोशनी के बीच युवाओं ने किया नृत्य
उमंग-24 के सेलिब्रेटी नाइट में गायिका आस्था गिल ने ‘’डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो…’’ गाकर महफिल में चार चांद लगाए। उन्होंने अपने पहले गाने बज… गाने पर धमाकेदार एंट्री की। रंग-बिरंगी रोशनी के बीच युवा गाने के बोल को दोहराते हुए थिरकते नजर आए। गायिका आस्था गिल ने- लैंबर्गिनी चलाई जांदे हो…, हाय नी नखरा तेरा नी…, कित्थे चल्ली है, मोरनी बनके….जैसे गाने गाए। दोस्तों के साथ पहुंचे युवा समूह बनाकर तो कुछ अकेले ही नाचते रहे।

About rishi pandit

Check Also

अबूझमाड़ मुठभेड़ में 5 दिनों के ऑपरेशन में 8 नक्सली ढेर, 6 पर था 48 लाख का इनाम

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस फोर्स के नक्सल विरोधी  ऑपरेशन 'नक्सलवाद से माड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *