Monday , June 17 2024
Breaking News

MP: नदी में डूबने से तीन बच्चों की हुई मौत, SDERF की टीम ने शवों को निकाला बाहर

Madhya pradesh agar malwa three children died due to drowning in the river in agar malwa: digi desk/BHN/ आगर मालवा/ मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले के ग्राम छालड़ा में तीन मासूमों की लखुंदर नदी में डूबने से मौत हो गई। दो शवों को बाहर निकाला गया वहीं, तीसरे बच्चे के शव की तलाश जारी थी। जिसके बाद उस बच्ची के शव को बाहर निकाल लिया गया है। आगर जिले के नलखेड़ा में बहने वाली लखुंदर नदी में शुक्रवार को तीन बच्चों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। बच्चों के डूबने की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बच्चों की तलाश करना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई, सूचना मिलने पर एसडीआरफ की टीम मौके पर पहुंची और नदी से दो बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। वहीं एक बालिका की तलाश जारी थी, जिसके शव को भी बाहर निकाल लिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगर जिले के नलखेड़ा अंतर्गत आने वाले ग्राम छालड़ा में नदी में नहाने गए तीन बच्चे अचानक नदी में डूब गए, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा आगर SDERF टीम को दी गई। सूचना मिलने पर आगर एसडीआरएफ की प्लाटून कमांडर कविता सोलंकी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और नदी से तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला।

बता दें कि पंकज पिता बाबूलाल उम्र 7-8 वर्ष निवासी लटूरी गहलोत और मोनू पिता अमर सिंह उम्र 7-8 वर्ष निवासी छालड़ा और मुस्कान पिता अमर सिंह उम्र 08 वर्ष निवासी ग्राम छालड़ा के शव की टीम द्वारा बाहर निकाल लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश में मदरसों के बाद मिशनरी आश्रमों व एनजीओ के स्कूलों पर राष्ट्रीय बाल आयोग की निगाह

शिक्षा की आड़ में मतांतरण की आशंका गहराई1505 मदरसों में पाए गए हैं 9427 हिंदू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *