Wednesday , June 26 2024
Breaking News

MP: खेत में बकरी घुसने पर महिला की पीट-पीट कर हत्या, मृतका के गांव का ही है आरोपी

Madhya pradesh mp crime woman beaten to death after goat entered niwari farm accused is from deceased villag: digi desk/BHN/ निवाड़ी/ मध्यप्रदेश के निवाड़ी में एक महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि महिला बकरी चराने गई थी। इसी दौरान उसकी बकरी किसी दूसरे व्यक्ति के खेत में घुस गई। ऐसे में गुस्साए खेत मालिक ने महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी। निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले गोपालपुरा गांव में शुक्रवार को एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पृथ्वीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोपालपुरा गांव की रहने वाली फूलवती रैकवार बकरियां चराकर अपने परिवार का भरण पोषण करती है। जो सुबह अपनी बकरियों को लेकर गांव के ही पास स्थित खेत में चराने के लिए पहुंची थी।

बता दें कि यहां पर उसकी बकरियां गांव के रहने वाले परमानंद के खेत में घुस गई। इसके बाद आरोपियों द्वारा पहले महिला के साथ गाली-गलौज किया गया। जब महिला अपनी बकरियों को खेत से भगाने पहुंची, तभी परमानंद सहित दो लोगों ने लाठी डंडे से जमकर मारपीट कर दी।

इसके बाद घायल महिला को नजदीकी सरकारी अस्पताल पृथ्वीपुर लाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

About rishi pandit

Check Also

26 जून को मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय नशा निवारण दिवस

26 जून को मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय नशा निवारण दिवस मिशन शक्ति के तहत संचालित होगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *