Monday , June 17 2024
Breaking News

MP: पेटदर्द के इलाज के लिए आई 13 वर्षीय मासूम निकली गर्भवती, दो माह पहले हुआ था दुष्कर्म

Madhya pradesh gwalior gwalior news 13 year old innocent girl who came for treatment of stomach ache turned out to be pregnant: digi desk/BHN/ग्वालियर/ मध्य प्रदेश के ग्वालियर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 13 साल की नाबालिग को परिजन पेटदर्द का इलाज करने भिंड से ग्वालियर लाए थे। जांच में पता चला कि वह दो महीने की गर्भवती है।

ग्वालियर में एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला अजीबोगरीब परिस्थियों में खुला। भिंड जिले में रहने वाली एक 13 साल की लड़की के साथ मुरैना में उसकी नानी के घर के पड़ोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने लड़की को हत्या करने की धमकी भी दी थी। इससे लड़की डर गई। उसने किसी से इस घटना का जिक्र तक नहीं किया। जब लड़की के पेट में दर्द हुआ तो उसे परिजन ग्वालियर के अस्पताल में इलाज के लिए लाए। डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो वह दो महीने से ज्यादा समय की गर्भवती निकली है। पुलिस ने शून्य पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया।

पीड़िता की मां का भिंड में दो साल पहले देहांत हो चुका है। उसके बाद से वह ज्यादातर समय मुरैना में स्थित अपनी नानी के घर पर रह रही थी। दो माह पहले नानी के पड़ौस में शादी थी। आरोपी प्रमोद उसमें शामिल होने आया था। पीड़िता घर मे अकेली बैठी थी। मौका पाकर वह घर मे घुस आया। घुसते ही उसने बच्ची को दबोच लिया। उसके साथ निर्ममता से दुष्कर्म किया। 

रेप के बाद युवक ने नाबालिग को धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी नानी को जान से मार देगा। इससे वह डर गई। बीते एक माह से उसे पेट में दर्द हो रहा था। जब मुरैना में इलाज से दर्द में आराम नही मिला तो वे उसका चेकअप कराने ग्वालियर लाए। डॉक्टर ने जब अल्ट्रासाउंड किया तो चौंक पड़े। बच्ची को नौ सप्ताह  का गर्भ था। यह पता चलने पर जब परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो वह रो पड़ी। सारा घटनाक्रम सुना दिया। इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे। आरोपी के खिलाफ शून्य पर दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही के लिए मुरैना एसपी को भेजा गया है।

About rishi pandit

Check Also

रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी

ग्वालियर रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *