Monday , June 17 2024
Breaking News

MP: अभिनेत्री रवीना टंडन बेटी के साथ महाकाल मंदिर पहुंचीं, चांदी द्वार से किया भगवान का पूजा अर्चन

Madhya pradesh ujjain raveena tandon actress raveena tandon reached baba mahakal temple in ujjain with her daughter: digi desk/BHN/उज्जैन/ प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन शनिवार दोपहर को विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचीं। जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद लिया। बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन नंदी हॉल में पहुंचीं, जहां उन्होंने कुछ देर ध्यान लगाया और नंदी जी के कानों में मनोकामना भी कही।

श्री महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन अपने पिताजी रवि टंडन, बेटी राशा टंडन और अन्य परिवारजनों के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने आई थी। इस दौरान उन्होंने पारंपरिक पोशाक सलवार सूट पहन रखा था। बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं बाबा महाकाल का अनन्य भक्त हूं और प्रतिवर्ष बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने यहां जरूर आती हूं।

उन्होंने बताया, पिछली बार भी बाबा महाकाल के दर्शन करने आई थी और आज भी आई हूं। बाबा महाकाल से उन्होंने क्या मनोकामना मांगी। इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि यह मैं आपको क्यों बताऊं, यह मेरी और बाबा के बीच की बात है। वैसे आपने यह बात जरूर कही कि मुझे अब तक बाबा महाकाल ने जो दिया है, उसके लिए मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देती हूं। उन्होंने मंदिर में दर्शन करने के बाद अन्य मंदिरों पर भी आशीर्वाद लिया और मंदिर के कुछ विशेष स्थान पर फोटो भी खिंचवाई।

About rishi pandit

Check Also

रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी

ग्वालियर रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *