Monday , July 1 2024
Breaking News

पिता की तेरहवीं पर घर पहुंचा पुलिसकर्मी बेटे ने भी तोड़ा दम

बांदा

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पुलिसकर्मी अपने पिता की तेरहवीं पर घर पहुंचा लेकिन उसी दिन उसकी भी मौत हो गई. बांदा में तैनात कांस्टेबल की मौत से पूरा पुलिस महकमा गम में डूब गया.

कांस्टेबल रविशंकर पुखरायां डिप्टी एसपी ऑफिस में पेशकार के पद पर तैनात थे, बीते 4 दिन पहले पिता की तेरहवीं में हिस्सा लेने घर पहुंचे थे जहां उनको खून की उल्टियां हुईं. इसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल लिवर की बीमारी से पीड़ित थे, इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने परिजनों को सांत्वना दी है और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

बता दें कि हेड कांस्टेबल रविशंकर पुखरायां कानपुर के रहने वाले थे और बीते कई सालों से बांदा जिले में तैनात थे. पिछले दिनों उनके पिता की मौत हुई थी जिसके बाद वो तेरहवीं कार्यक्रम के लिए वह घर गए थे, वहां उनकी अचानक तबियत बिगड़ी और उन्हें खून की उल्टियां हुई. कानपुर के ही एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के दो बेटे और पत्नी का रो- रोकर बुराहाल है.  बांदा में एसपी सहित अन्य अफसरों ने घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी है, मृतक रविशंकर 1995 में पुलिस में भर्ती हुए थे और वो अभी हेड कांस्टेबल के पद पर काम कर थे.

 

About rishi pandit

Check Also

योगी आदित्यनाथ रविवार को राजस्थान के अलवर जिले के कोटकासिम के लाडपुर में आयोजित संत समागम में हुए शामिल

खैरथल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को राजस्थान के अलवर जिले के कोटकासिम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *