Monday , June 17 2024
Breaking News

दलजीत कौर ने पति निख‍िल पटेल के एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर का क‍िया खुलासा

मुंबई

टीवी एक्‍ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर है? गम की परछाई एक्‍ट्रेस का दामन छोड़ने का नाम नहीं ले रही। शालीन भनोट से 2015 में तलाक के 8 साल बाद दलजीत ने 2023 में बिजनसमैन निख‍िल पटेल से दूसरी शादी की थी। लेकिन अब उन्‍होंने निख‍िल पर बेवफाई के गंभीर आरोप लगाए हैं। दलजीत और निख‍िल की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है और इसको लेकर पिछले कुछ समय से चर्चाएं हैं। खासकर तबसे जब दलजीत ने इंस्‍टाग्राम से शादी की तस्‍वीरें डिलीट कर दीं। पर अब एक्‍ट्रेस ने एक क्रिप्‍ट‍िक पोस्‍ट कर निख‍िल पटेल की धज्ज‍ियां उड़ा दी हैं।

निख‍िल पटेल से शादी टूटने की अफवाहों पर अब तक दलजीत ने चुप्‍पी साध रखी थी। लेकिन 'इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं?' फेम एकट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में रिश्तों में आई कड़वाहट साफ झलक रही है। इतना ही नहीं, चर्चा शुरू हो गई है कि क्‍या न‍िख‍िल पटेल ने बेवफाई की है, क्‍या उनका एक्सट्रा मैरिटयल अफेयर है? दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोल शुरू किया है और फैंस को ऑप्‍शन देते हुए पूछा है, 'एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर आपकी क्या राय है? इसके लिए किसे दोषी ठहराया जाना चाहिए?' ये तीन ऑप्शन हैं- लड़की, पति या पत्नी।

दलजीत ने फिर उड़ा दी पति न‍िख‍िल पटेल की धज्‍ज‍ियां
अभी लोग कयास ही लगा रहे थे कि दलजीत ने एक और इंस्‍टा स्‍टोरी शेयर की, जो असल में पति निख‍िल पटेल का एक पोस्‍ट है। इस पोस्‍ट में निख‍िल किसी SN नाम की लड़की के लिए कॉमेंट कर रहे हैं कि 'तुमने मुझे बेहतर बनाया है।' निख‍िल के इस कॉमेंट को हाईलाइट करते हुए दलजीत ने लिखा है, 'तुम सोशल मीडिया पर उसके साथ अब बेशरमों की तरह हर दिन सामने आते हो। तुम्‍हारी पत्‍नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद ही वापस आ गए। पूरा परिवार शर्मिंदगी महसूस कर रहा है।'

दलजीत ने लिखा- कुछ तो शर्म कर लेते
दलजीत ने आगे लिखा है, 'बच्‍चों के लिए ही सही कुछ मर्यादा रहती तो अच्‍छा होता। कम से कम अपनी पत्‍नी के लिए सार्वजनिक तौर पर थोड़ी इज्‍जत कर लेते, जैसा कि मैं अब तक कई सारी बातों को लेकर चुप बैठी थी।'

फरवरी में डिलीट कर दी थीं शादी की तस्‍वीरें
दलजीत कौर की ये इंस्टाग्राम स्टोरी ऐसे समय में आई है, जब फरवरी में ही उन्‍होंने अपने प्रोफाइल से शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दीं। इसके साथ ही पति का 'पटेल' सरनेम भी हटा दिया।

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *