Sunday , June 16 2024
Breaking News

4-5 लड़कों ने घूरने की बात को लेकर पिता-बेटे से की मारपीट

रायपुर

रायपुर में पिता-बेटे से मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। 4-5 लड़कों ने घूरने की बात को लेकर बहसबाजी शुरू की, फिर पत्थर और चाकू से हमला कर दिया। हमले में पिता के पसलियों में गंभीर चोट आई है। इसके बाद उनसे लूटपाट कर फरार हो गए। पीड़ित बुद्धसेन द्विवेदी का इलाज मेकाहारा में जारी है।

बेटे शिवम द्विवेदी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ नौकरी की बातचीत करने के लिए देवपुरी के पास भाटिया पेट्रोल पंप गया हुआ था। वे दोनों पेट्रोल पंप के बाहर सड़क के किनारे बैठे हुए थे, इसी दौरान वहां से 4-5 लड़के पैदल गुजरे। तभी उन्होंने घूरने की बात कहते हुए बहसबाजी चालू कर दी।

बहसबाजी बढ़ी तो उन लोगों ने पहले गाली गलौज की और फिर मुझे और पिता को धक्का दे दिया और मारपीट करने लगे। इस दौरान एक आरोपित ने पत्थर उठाकर पिता बुद्धसेन द्विवेदी की छाती पर पटक दिया। उन लोगों से चाकू से भी हमला किया जिससे शिवम की उंगली में चोट आई है वहीं उनके पिता की पसलियों में चोट आई है। इस मारपीट के बाद बुद्धसेन द्विवेदी और बेटे शिवम ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

23 हजार और दो मोबाइल लूटे
इस वारदात के बाद पीड़ित शिवम का कहना है कि, पिता ट्रक ड्राइवरी का काम करते हैं। उनके पास 23 हजार रुपये नकद रखे हुए थे, जिसे आरोपितों ने लूट लिया। इसके अलावा दोनों के मोबाइल फोन भी छीनकर फरार हुए हैं।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ प्रेस क्लब ने श्री त्रिपाठी को दी श्रद्धांजलि

  रायपुर वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट शारदा दत्त त्रिपाठी (60 वर्ष) का रविवार 16 जून2024 दोपहर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *