Sunday , September 22 2024
Breaking News

बुंदेलखंड की वीरभूमि पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी सभा को किया संबोधित

झांसी

बुंदेलखंड की वीरभूमि पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को हुंकार भरी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में तुवन मैदान पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने कहा कि देशी अंग्रेजों के सामने बुंदेलों को एक बार फिर से लड़ाई लड़नी है और देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है। उन्होंने कहा कि सरकार ने देश में आतंकवाद का सफाया कर दिया है। अब अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो बुंदेलखंड के बने गोलों से उसे साफ कर देंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर दुनिया राम उत्सव में मग्न थी, लेकिन अखिलेश यादव, डिंपल यादव, राहुल बाबा और उनकी बहन प्रियंका को निमंत्रण देने के बाद वह नहीं गए। राहुल बाबा अपने वोट बैंक से डरते हैं, क्योकि उनके वोट बैंक में बंगलादेश से आए घुसपैठिए नाराज हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि वोट बैंक के लालच में मणिशंकर अय्यर ने यहां तक कह दिया कि पाक को सम्मान दो उसके पास एटम बम है, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार में पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है और रहेगा।

कांग्रेस पर देश को दो टुकड़ों में बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह उत्तर भारत और दक्षिण भारत में बांटना चाहती है, लेकिन नरेंद्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता है। जनता से पूछा कि एक ओर राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले हैं तो दूसरी ओर भव्य राम मंदिर बनवाने वाले हैं, तय आपको करना कि किससे साथ जाएंगे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव में राहुल बाबा के इंडिया एलाइंस का सूपड़ा साफ हो रहा है। सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकसित करने का काम किया है।

शाह ने कहा कि कोरोना काल में देश की 130 करोड़ जनता को निशुल्क टीका लगाकर उन्हें सुरक्षित करने का काम प्रधानमंत्री ने किया। जब राहुल बाबा को पता चला तो रात के अंधेरे में उन्होंने भी टीका लगवा लिया। कांग्रेस सरकार में ईद-बकरीद में 20 घंटे बिजली मिलती थी, लेकिन आज पूरे प्रदेश में 20 घंटे नियमित बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि आप अनुराग शर्मा को सांसद बना कर भेजो, इन्हें बड़ा बनाने का काम भाजपा करेगी। यह चुनाव भारत को महान बनाने और बुंदेलखंड की प्यास बुझाने का चुनाव है।

इस मौके पर विधानपरिषद के सभापति मानवेंद्र सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी बघेल, श्रमएवं सेवायोजन मंत्री मनोहर लाल पंथ,सदर विधायक रामरतन कुशवाहा, प्रत्याशी अनुराग शर्मा,क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन सहित कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

About rishi pandit

Check Also

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- बांटने वाली ताकतों के षड्यंत्र से हमें सतर्क रहना होगा

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ जी महाराज की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *