Sunday , September 22 2024
Breaking News

National: कल सभी नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय जाऊंगा, जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं, बिभव की गिरफ्तारी पर बोले CM केजरीवाल

National general cm arvind kejriwal said tomorrow i will go to bjp headquarters with all the leadersbibhav kumar you can put anyone in jail: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच सीएम केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि कल 12 बजे अपने सभी नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। आपको जिसे गिरफ्तार करना हो कर लेना।

AAP के पीछे पड़े हैं
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप देख रहे हैं किस तरह से लोग आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं। एक के बाद एक हमारे नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री मोदी से कहना चाहूंगा कि आप यह ‘जेल का खेल’ खेल रहे हैं। कभी मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और आज मेरे पीए बिभव कुमार को जेल में डाल दिया। अब ये कह रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी जेल में डालेंगे। केजरीवाल ने कहा, ‘रविवार को मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं।’

हमारा कसूर क्या है

उन्होंने कहा कि मैं सोच रहा था कि ये हम सब लोगों को जेल में क्यों डालना चाहते हैं। हमारा कसूर है कि हमने दिल्ली के अंदर गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया। सरकारी स्कूल बेहतर बनाए। हमारा कसूर ये है कि हमने मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी अस्पताल बनाए और फ्री दवाई का इंतजाम किया।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘पहले दिल्ली में दस-दस घंटे के पावरकट लगते थे। हमने 24 घंटे बिजली दी। हमने दिल्लीवालों को मुफ्त बिजली दी। ये फ्री बिजली को बंद करना चाहते हैं।’ उन्होंने कहा कि नेताओं को जेल में डालकर पार्टी को क्रश कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो देश के लोगों के दिल में बस गया है। आप जितने नेताओं को जेल में डालोगे उससे सौ गुना नेता यह देश पैदा करेगा।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली-एनसीआर में Swine Flu और वायरल के मामलों में आई तेजी, डॉक्टर के बताए कुछ आसान टिप्स की मदद से रखें अपना ख्याल

नई दिल्ली बरसात का मौसम आते ही कई सारी बीमारियों और संक्रमण के मामले भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *