Sunday , September 29 2024
Breaking News

अभिनेत्री दिया मिर्जा 15 फरवरी को ब्वॉयफ्रेंड वैभव संग करेगी दूसरी शादी

Actress Dia Mirza second marriage:digi desk/BHN/बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। स्पॉटबॉय में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ फेम एक्ट्रेस दिया मिर्जा अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग 15 फरवरी को एक पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक दिया और वैभव के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ीं और एक दूसरे के साथ काफी समय बिताने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। यह शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से होने वाली है। इसमें केवल फैमिली मेंबर्स और खास दोस्तों को ही शामिल होने का न्यौता दिया जाएगा।

योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना के पति रह चुके हैं वैभव

बिजनेसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी मशहूर योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना के पति थे। हालांकि कुछ समय पहले ही दोनों का तलाक हो गया था। वैभव और सुनैना की एक बेटी भी है। वहीं दिया मिर्जा की बात करें तो उन्होंने साहिल संघा के साथ अक्टूबर 2014 में पहली शादी की थी। दोनों की शादी काफी लम्बे समय तक नहीं चल पाई और शादी के 5 साल बाद यानी 2019 में दोनों का तलाक हो गया। साहिल से अलग होने के बाद दिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर यह लिखा, ‘हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हम हमेशा दोस्त रहेंगे, एक-दूसरे के सुख-दुख में साथ रहेंगे। हम कानूनी तौर पर अलग हो रहे हैं लेकिन दोस्ती का हमेशा बरकरार रहेगी।’

मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद रखा बॉलीवुड में कदम

बता दें कि फिल्म की दुनिया में कदम रखने से पहले दिया मल्टीमीडिया कंपनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के पद पर काम करती थीं। 16 साल की उम्र से ही उन्हें कई बड़ी कंपनियों के लिए मॉडलिंग करने का मौका मिला। लेकिन मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। वे फिल्म रहना है तेरे दिल में, तहजीब, कोई मेरे दिल में है, लगे रहो मुन्ना भाई, थप्पड़ आदि में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *