Sunday , June 30 2024
Breaking News

आंदोलन चलाया, पंचायती राज, कंप्यूटर क्रांति, हरित क्रांति, श्वेत क्रांति, कांग्रेस की ही देन : पूर्व मंत्री डहरिया

रायपुर

कांग्रेस के पूर्व मंत्री और जांजगीर से कांग्रेस प्रत्याशी शिव कुमार डहरिया ने डिप्टी सीएम अरुण साव के 4 जून के बाद कांग्रेसी ढूंढे से भी नहीं मिलेंगे वाले बयान पर पलटवार किया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि डिप्टी सीएम अरुण साव मुगालते में है. वह खुद सत्ता के दम पर चुनाव लड़कर अनर्गल बाते कर रहे है. उन्होंने कहा कि BJP के नेता छत्तीसगढ़ में धरातल में बात करें.

भाजपा विधायकों का परफॉर्मेंस लिस्ट तैयार कर रही है वाले सवाल पर पूर्व मंत्री शिव डायरिया ने कहा कि सरकार का परफॉर्मेंस खराब है. बाकी के परफॉर्मेंस के बारे में क्या बात की जाए. उन्होंने कहा कि हमारा परफॉर्मेंस कैसा रहा यह बच्चों के मेरिट लिस्ट ने बताया दिया है. भूपेश बघेल की सरकार ने जो काम किया वह सामने है. अब जो काम बाकी है वह साय सरकार करके दिखाएं.

कांग्रेस नेताओं के रायबरेली दौरे को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या भाजपा के लोग दूसरे राज्य में जाकर प्रचार नहीं कर रहे ? पार्टी जहां जिसको जो जिम्मेदारी देती है वहां जाया जाता है. गांधी परिवार ने ही आजादी दिलाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. जेल में रहकर आजादी का आंदोलन चलाया, पंचायती राज, कंप्यूटर क्रांति, हरित क्रांति, श्वेत क्रांति, कांग्रेस की ही देन है.

पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का आजादी के आंदोलन में क्या योगदान रहा जरा बताएं ? आरएसएस और बीजेपी के नेता अंग्रेजों के चाटुकार थे उनकी मुखबिरी करते थे. केंद्र में बीजेपी का सूपड़ा साफ होना तय है. महादेव ऐप के जाल में फंसे कारोबारी ने की आत्महत्या मामले पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि महादेव ऐप पर कांग्रेस सरकार ने FIR कराई थी. अमित शाह महादेव ऐप को क्यों बंद नहीं करा रहे हैं ? केंद्र और राज्य दोनों में ही BJP की सरकार है फिर भी महादेव ऐप बंद नहीं कर रही.

About rishi pandit

Check Also

नारायण सेवा संस्थान द्वारा आयोजित विशाल नि:शुल्क नारायण लिम्ब एवं कैलिपर्स फिटमेंट शिविर में शामिल हुए मुख्यमंत्री साय

रायपुर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय आज यहां जैन दादा बाडी एमजी रोड में नारायण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *