Sunday , May 19 2024
Breaking News

सीकर में पागल कुत्ते ने पांच बच्चों पर किया हमला, बचाने आए बुजुर्ग को भी काटा, भाई-बहन जयपुर रेफर

सीकर.

नीम का थाना घर बाहर खेल रहे पांच बच्चों पर एक पागल कुत्ते ने हमला कर दिया। वहीं, बच्चों को बचाने गए एक बुजुर्ग को घायल कर दिया। घायल सभी बच्चों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से दो बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। एक पागल कुत्ते के आतंक से शुक्रवार की शाम से नीमकाथाना मोहल्लेवासी सहमे हैं।

शहर के वार्ड नं 5 में करीब छह बजे एक पागल कुत्ते ने घर से बाहर खेल रहे बच्चों पर हमला कर दिया। एक आवारा कुत्ते ने लगभग पांच बच्चों और एक बुजुर्ग को काटकर लहू-लुहान कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम करीब 6 बजे एक कुत्ता वार्ड में आ गया और घर के बाहर में खेल रहे बच्चों पर हमला कर दिया। कुत्ते के काटने से बच्चे बुरी तरफ घायल हो गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर बच्चों को छुड़ाने के लिए गए हरिराम सैनी (45) पर भी कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने हरिराम के सिर पर काट लिया। वार्डवासियों की भीड़ जमा हुई तो कुत्ता भाग निकला। सभी घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दो बच्चों प्रिया बहन (10) योगेश (12) भाई को जयपुर रेफर कर दिया गया।

ये बच्चे घायल
कुत्ते के हमले से हरिराम सैनी (45) प्रिया (10), योगेश (11), मेवा (21), मंशा (3), मयंक (7) कुत्ते के हमले से घायल हो गए। सुरेश शर्मा ने बताया कि बच्चें कुत्ते के काटने से बुरी तरह जख्मी हो गए। लोगों के जुटने पर कुत्ता कहीं छिप गया है। उन्होंने कहा कि कुत्ते के आतंक से लोग डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन कुत्ते को जल्द से जल्द कवर करें।

About rishi pandit

Check Also

यूपी का किसान रातों-रात बन गया अरबपति, बंद खाते में आए 99 अरब रुपये, बैंककर्मियों के भी उड़े होश

भदोही. यूपी के भदोही जिले में एक किसान रातों रात अरबपति बन गया। किसान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *