Sunday , May 19 2024
Breaking News

भाई ने जमीन के लिए पीट-पीटकर कर दी भाई की हत्‍या

देवरिया

 यूपी के देवरिया में जमीन के एक छोटे से टुकड़े ने भाई-भाई के रिश्‍ते में ऐसी दरार डाली कि भाई ने ही भाई की जान ले ली। छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद दोनों परिवारों के बीच तनाव की आशंका के मद्देनजर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव निवासी मुमताज (उम्र- 55 वर्ष) पुत्र अहमद खां और उनके सगे छोटे भाई में काफी दिनों से जमीन का विवाद चलता है। दोनों भाईयों के घर के पीछे कुछ जमीन है। मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे आरोपी जमीन पर बाउंड्री करा रहा था। इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हुई। थोड़ी ही देर में मारपीट होने लगी। इसी दौरान छोटे भाई और उसके परिजनों ने मिलकर लाठी डंडे से मुमताज पर हमला बोल दिया। गंभीर रूप से घायल  मुमताज को परिजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।

घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस फरार आरोपियों को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला को हिरासत में भी लिया है।

क्‍या बोली पुलिस
तरकुलवा के थानेदार रणजीत सिंह ने कहा कि दो सगे भाईयों में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए यूपी की 14 सीटों पर तैयारी लगभग पूरी, बूथों पर पोलिंग पार्टियां पहुंचने लगी

लखनऊ लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए यूपी की 14 सीटों पर तैयारी लगभग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *