Sunday , May 19 2024
Breaking News

इंडिया गठबंधन अंतरराष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान को दे रहा क्लीन चिट : शहजाद पूनावाला

इंडिया गठबंधन अंतरराष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान को दे रहा क्लीन चिट : शहजाद पूनावाला

पाकिस्तान के चंद सिरफिरे नेताओं की आत्मा इंडी गठबंधन के नेताओं में प्रवेश कर गई है : सुधांशु त्रिवेदी

कांग्रेस नेता चन्नी के बयान को भाजपा ने बताया शर्मनाक

नई दिल्ली
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने विभिन्न मुद्दों को लेकर इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना की गाड़ी पर हुए हमले को लेकर शहजाद पूनावाला ने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “अब तो यह स्पष्ट हो चुका है कि पूरे इंडिया अलायंस का हाथ पाकिस्तान के साथ है। अब ये लोग मोदी विरोध में उतरते हुए पाकिस्तान को क्लीन चिट देने का काम करने लगे हैं।

कांग्रेस के नेता कहते हैं कि हेमंत करकरे को अजमल कसाब ने नहीं मारा, बल्कि उन्हें हिंदुओं ने मारा है और उज्जवल निक्कम उसे बचा रहे थे और अब पुंछ हमला, जिस पर पूरा देश गमगीन है, देश शोक मना रहा है, उस पर भी ये लोग ओछी राजनीति कर रहे हैं। चन्नी जी कहते हैं, स्टंटबाजी है ये। तेजप्रताप यादव कहते हैं कि ये शहीद किसने करवाए? अब ये लोग वोट की खातिर पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस के लोग कुछ वोटों की खातिर देश की सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं। कांग्रेस कई आतंकवादी संगठनों के बचाव में उतरी है। कभी पीएफआई के बचाव में उतरी तो कभी सिमी के बचाव में।“

बीजेपी प्रवक्ता ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, “अब ये लोग लोकसभा चुनाव में जीतने के लिए पाकिस्तान से दुआएं मांग रहे हैं। यह लगातार पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाकर कर रहे हैं। पाकिस्तान का खुलकर समर्थन करने पर उतारू हो चुके हैं। यह अंतरराष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहे हैं।“

पाकिस्तान के चंद सिरफिरे नेताओं की आत्मा इंडी गठबंधन के नेताओं में प्रवेश कर गई है : सुधांशु त्रिवेदी

नई दिल्ली
 भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शशि थरूर के बांग्लादेश के अखबार में लिखे गए लेख में जम्मू कश्मीर के लिए इस्तेमाल किए शब्द, फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सहित इंडी गठबंधन के नेताओं द्वारा दिए गए सात अलग-अलग बयानों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है।

सुधांशु त्रिवेदी ने भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेता पाकिस्तान को मोरल कवर फायर दे रहे हैं, इंडी गठबंधन के नेताओं के बयान में पाकिस्तान की छाप है। ये नेता पाकिस्तान के नेताओं के सुर में सुर मिला रहे हैं।

त्रिवेदी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं में पाकिस्तान के चंद सिरफिरे नेताओं की आत्मा प्रवेश कर गई है और राहुल गांधी को यह बताना चाहिए कि यह किसका षड्यंत्र है और वे किसके हाथों में खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये सात दिनों के सात वचन सिर्फ संयोग नहीं हैं, बल्कि यह सोचा समझा प्रयोग और षड्यंत्र है। उन्होंने फारूक अब्दुल्ला पर देश की नारी शक्ति के अपमान का भी आरोप लगाया।

कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि पहले इनकी सरकार द्वारा पाकिस्तान को सिर्फ डोजियर दिया जाता था, लेकिन यह पीएम मोदी की सरकार है जो डोजियर नहीं डोज देती है। उन्होंने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन देश की जनता को देश के अंदर के गद्दारों से संभल कर रहना चाहिए।

कांग्रेस नेता चन्नी के बयान को भाजपा ने बताया शर्मनाक

नई दिल्ली
पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमले का राजनीतिकरण करने के लिए कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इसे शर्मनाक बताया है। सोमवार को भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स हैंडल लिखा है कि पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस के जालंधर से उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी का इसे 'स्टंट' बताना कई कारणों से चौंकाने वाला है। यह शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि पंजाब से आने वाले सभी लोगों में से एक हैं चन्नी, उन्हें पता होना चाहिए कि आतंकवाद एक वास्तविक खतरा है। दो मई को पंजाब के महाधिवक्ता गुरमिंदर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था, “दुर्भाग्य से, हाल के वर्षों में राज्य में आतंकवाद का पुनरुत्थान हुआ है। हमारी खुफिया इमारत पर हथगोले फेंके गए…।'' क्या पंजाब के एजी का कोई स्टंट था?

मालवीय ने कहा कि कांग्रेस आज तक पुलवामा में हमारे सैनिकों की शहादत पर सवाल उठा रही है। किसी को आश्चर्य होता है कि लगातार आतंकवाद समर्थक की तरह बोलने की कांग्रेस की क्या मजबूरी है? उल्लेखनीय है कि चन्नी ने जालंधर में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था, ये सभी स्टंट हैं और आतंकवादी हमले नहीं हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। भाजपा लोगों के जीवन और शवों के साथ खेल रही है। उन्होंने 2019 के पुलवामा हमले की ओर इशारा करते हुए कहा, ये हमले वास्तव में नहीं हो रहे हैं, बल्कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए हैं… जब भी चुनाव होते हैं, तो ऐसे स्टंट खेले जाते हैं, जैसा कि पिछली बार हुआ था।

 

 

 

 

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज संकेत दिया- राष्ट्रीय स्तर पर तृणमूल कांग्रेस इंडिया गठबंधन के साथ

कोलकाता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को संकेत दिया कि केंद्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *