Sunday , May 12 2024
Breaking News

नई-नवेली दुल्हन को बाइक के लिए उतार मौत के घाट

उन्नाव

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शादी में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना से इलाके मे हड़कंप मंच गया. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले ही शादी हुई थी.

मामला उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक नगर का है जहां रविवार की सुबह एक घर मे नवविवाहिता की गल दबाकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार नई बस्ती के रहने वाले (कानपुर) जुम्मन अंसारी ने अपनी बेटी चांदनी की शादी गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक़ नगर में रहने वाले नदीम से 21 अप्रैल को कराई थी.

जुम्मन अंसारी ने अपनी हैसियत के हिसाब से शादी में खर्च भी किया था. आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को पति और ससुराल के लोग शादी में मोटरसाइकिल न मिलने की वजह से प्रताड़ित करने लगे थे. जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो शादी के 8 दिन बाद ही पति नदीम ने पत्नी चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मृतक महिला चांदनी की बहन शाइना ने बताया की शादी 8 दिन पहले ही 21 अप्रैल को नदीम के साथ हुई थी. शादी में मोटरसाइकिल की यह लोग मांग कर रहे थे. कल रात में एक घंटे बहन से फोन पर बात हुई और सुबह उसकी सास का फोन आया की घर आ जाओ.

बहन ने कहा, 'हम लोगों ने जब जाकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी, दो दिन पहले भी बहन के पति नदीम ने मां को भी चाक़ू मारा था पर मां ने बात बिगड़ने के डर से नहीं बताया था. अब इन लोगों ने उसकी बहन की हत्या कर दी.'

वहीं इस मामले में सीओ सदर सोनम सिंह ने बताया की आज गंगाघाट कोतवाली में एक सूचना मिली की एखलाक नगर में चांदनी की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तो मृतक दुल्हन के नाक से खून निकल रहा था. मायके पक्ष द्वारा पति के ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया है.

About rishi pandit

Check Also

अमेठी में दिलचस्प हुआ चुनाव: प्रियंका और स्मृति ईरानी के बीच वाद-विवाद, स्मृति ने दी खुली चुनौती

अमेठी अमेठी से चुनाव लड़ रहीं स्मृति ईरानी ने राहुल और प्रियंका को बहस करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *