Friday , May 3 2024
Breaking News

ट्रक और बाइक के बीच हुई सीधी भिड़ंत में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मृत्यु

तुमला

ट्रक और बाइक के बीच हुई सीधी भिड़ंत में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। गंभीर रूप से घायल हुए दूसरे बाइक सवार को इलाज के लिए फरसाबहार में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के तुमला थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर को लैलूंगा लवाकेरा स्टेट हाईवे में एक बाइक में तेज रफ्तार से कोतबा की ओर से आ रही थी। बाइक में दो युवक सवार थे। बाइक तुमला थाना के पास ही पहुंची थी कि बंगाल के दुर्गापुर से पाइप लोड कर रायगढ़ की ओर जा रही ट्रक क्रमांक टीएस 07 यूएन 0218 से सीधी भिड़त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के समय बाइक में सवार दोनों युवक हेलमेट नहीं पहने हुए थे। ट्रक से हुई भिड़त में दोनों युवक के सिर में गंभीर चोट आई।

अत्यधिक रक्तस्त्राव और गंभीर चोट के कारण एक युवक ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे युवक को संजीवनी एंबुलेंस के सहयोग से फरसाबहार के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि जिले में लगतार हो रहे सड़क हादसे और इसमें हो रहे जनहानि ने पुलिस विभाग के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है। सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए विभाग रोडमैप तैयार करने में जुटा हुआ है। जिले में बीते वर्ष सड़क दुर्घटना में 200 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। सड़क दुर्घटना नशे की हालत में वाहन चलाने तेज गति, हेलमेट और सीट बेल्ट का प्रयोग ना करने और यातायात नियमों की उपेक्षा से हो रही है।

About rishi pandit

Check Also

रायपुर स्टेशन में मिस्टिंग शावर सिस्टम बंद होने से गर्मी में परेशान यात्री

    रायपुर इन दिनों भीषण गर्मी में रायपुर रेलवे स्टेशन तप रहा है। यात्री रोज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *