Thursday , May 2 2024
Breaking News

रामनवमी के मौके पर राम मंदिर को लेकर सपा सांसद रामगोपाल यादव के बयान के बाद यूपी की सियासत गर्मा

लखनऊ
रामनवमी के मौके पर राम मंदिर को लेकर सपा सांसद रामगोपाल यादव के बयान के बाद यूपी की सियासत गर्मा गयी है। उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने करारा हमला बोलते हुए कहा कि मुस्लिम वोटों के लालच में सपा किसी भी हद तक गिर सकती है।

उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव प्रोफेसर होकर इस प्रकार की नफरती और विभाजनकारी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इस तरह के बयान उनकी डिग्री पर सवालिया निशान खड़े करते हैं। इसी विकृत सोच ने सैकड़ों निर्दोष रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का महापाप किया था। सनातन आस्था के प्राण पुरुष प्रभु श्रीराम के बारे में ऐसे ओछे बयान इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम वोटों के लालच में किसी भी हद तक गिर सकती है।

उन्होंने कहा कि वोट बैंक को पोषित करने के लिए हिंदू आस्था और श्रद्धा को पाखंड कहना समाजवादी पार्टी की निकृष्टता और पतन की पराकाष्ठा है। जनता इस चुनाव में हिंदू विरोधी आसुरी शक्तियों को जमींदोज कर देगी। रामद्रोही समाजवादी पार्टी का नामोनिशान भी नहीं मिलेगा। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ होना तय है।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद पहली रामनवमी पर सपा सांसद रामगोपाल यादव का एक बयान इन दिनों चर्चा के केंद्र में है। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि रामनवमी हमेशा बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई जाती रही है। रामनवमी को कुछ लोगों ने पेटेंट करा लिया है। जिसके बाद भाजपा उन पर हमलावर है।

About rishi pandit

Check Also

दौसा में दो महिलाओं समेत तीन को पीट-पीटकर किया घायल, जमीनी विवाद में पेड़ काटने पर हुई मारपीट

दौसा. सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांव अगवाली में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार को दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *