Monday , July 1 2024
Breaking News

पीएम मोदी के भाई ने लखनऊ एयरपोर्ट पर शुरू किया धरना, बोले – गुंडागर्दी से शासन को नहीं होगा लाभ

P.M modi brother on protest:digi desk/BHN/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी को लेकर एक खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के भाई ने लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गये हैं. उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमौसी एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने साफ कर दिया है कि जब तब उनके समर्थकों को रिहा नहीं किया जायगा, तब तक वह वहां से नहीं हटेंगे. पीएम मोदी के भाई के धरने पर बैठने के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर हाई बोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

दरअसल पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी प्रयागराज, जौनपुर और सुल्तानपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वो सड़क मार्ग से जाने वाले थे. लेकिन जब उनके आने की खबर उनके समर्थकों को मिली तो एयरपोर्ट पर भारी संख्या में भीड़ जुट गयी. लेकिन पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया. जिसके बाद पुलिस के साथ पीएम मोदी के भाई के समर्थकों की कहासुनी हो गयी. कहासुनी के बाद पुलिस ने समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया.

एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रहलाद मोदी को जब पता चली तो वो नाराज होकर धरने में बैठ गये और समर्थकों की रिहाई की मांग करने लगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी से शासन को कोई लाभ नहीं होगा.

प्रहलाद मोदी ने कहा, जब उन्होंने गिरफ्तारी के बारे में पूछा तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बताया कि यह पीएमओ का आदेश है. जिसके बाद पीएम मोदी के भाई ने आदेश की प्रति दिखाने की मांग की. उन्होंने आदेश की प्रति नहीं दिखाने पर सुप्रीम कोर्ट में लखनऊ पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ याचिका दायर करने की धमकी दी. इधर एडीसीपी मध्य ने बताया कि किसी भी समर्थकों को हिरासत में नहीं लिया.

About rishi pandit

Check Also

नीट पेपर लीक मामले में गुजरात में सीबीआई ने जय जलाराम स्कूल के चेयरमैन को हिरासत में लिया

अहमदाबाद नीट (यूजी) पेपर लीक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पंचमहल जिले के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *