Tuesday , April 30 2024
Breaking News

झुंझुनू में बैलेट पेपर से चुनाव को लेकर कलेक्टर चेंबर में घुसने की कोशिश, पुलिस ने आठ को किया डिटेन

झुंझुनू.

झुंझुनू कलेक्ट्रेट पर बैलेट पेपर से चुनाव की मांग कर करते हुए कुछ लोग कलेक्टर चेंबर में घुसने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने लोगों रोकते हुए समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी लोग नहीं माने। उपद्रव बढ़ता देख पुलिस ने आठ कार्यकर्ताओं को थाने ले गई।
जानकारी के अनुसार बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर भारत मुक्ति मोर्चा के बैनर तले कार्यकर्ता झुंझुनू कलेक्ट्रेट पहुंचे।

कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए सभी कार्यकर्ता चेंबर में जबरदस्ती घुसने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश की गई। रोकने के प्रयास में पुलिस और कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की हो गई। सूचना पर कोतवाली से और पुलिस कर्मियों को बुलाया गया। समझाने का प्रयास किया गया, जब कार्यकर्ता नहीं माने तो जबरन जीप में डालकर पुलिस उनको थाने ले गई। कार्यकर्ता चैतन्य ने आरोप लगाया कि वैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन देने गए थे। वहां उन्होंने ज्ञापन लेने से मना कर दिया। विरोध किया तो पुलिस कार्यकर्ताओं को गाड़ी में डालकर ले गई।
इस मामले में जिला कलेक्टर चिन्मय गोपाल ने कहा कि ये लोग ज्ञापन देने आए थे। बड़ी संख्या में लोग अंदर घुसने लगे। जिला प्रशासन के मुताबिक कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लिया गया था। इसकी प्रति भी मौजूद है। कोतवाली थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि 5 से 7 लोगों को डिटेन किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

800 से अधिक वेंडर, एक स्टाम्प बेचने में लग रहे 20 मिनट

जयपुर,  स्टांप बिक्री में पारदर्शिता लाने के लिए खरीद प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *