Tuesday , April 30 2024
Breaking News

प्रियंका चोपड़ा के नो मेकअप लुक की हो रही वाहवाही

मुंबई

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल फ्रांस में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन काम पर जाते समय अपने फैन्स के साथ बातचीत करने के लिए उन्होंने अपने शेड्यूल से कुछ समय जरूर निकाला। सोमवार, 15 अप्रैल को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक वीडियो पोस्ट किया और अपने फैन्स को उन खूबसूरत लोकेशन्स का दीदार करवाया, जहां वह इन दिनों शूटिंग कर रही हैं।
 
प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक कार के अंदर बैठी हैं। वीडियो के आखिर में एक्ट्रेस को फिल्म सेट पर पहुंचकर प्रशंसकों को अपनी सफेद रंग की वैनिटी वैन दिखाती हैं। कैप्शन में, उन्होंने अपने 'हेड्स ऑफ स्टेट' डायरेक्टर इल्या नैशुलर से काम पर जाते समय एक लाइव वीडियो बनाने का आइडिया चोरी करने बात भी कबूली है। हालांकि इस दौरान फैन्स का ध्यान किसी और चीज ने भी खींचा है और वो था एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक।

प्रियंका चोपाड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने काम पर जाते वक्त नेशुलर का लाइ करने का आइडिया चोरी कर लिया। और जैसा मैंने कहा था, सुबह बहुत ही खूबसरत होती है।' इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, 'नैच्युरल ब्यूटी क्वीन।' एक ने लिखा, 'बहुत ही नैच्युरल है। कोई फिल्टर नहीं। पीसी आपने को गदर काट दिया।' एक ने लिखा, 'आपको किसी भी तरह के मेकअप की जरूरत नहीं है। आप ऐसे ही सुंदर लगती हैं।'

फिलहाल प्रियंका फ्रांस में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ कुछ प्यारभरे पल शेयर किए थे। तस्वीरों में मालती मैरी अपने खिलौने वाले कैमरे से प्रियंका को कैद करती और फ्रेंच फूड का लुफ्त उठाती दिखाई दी थीं। इसके अलावा, वह शहर की सड़कों पर घूमती हुई भी नजर आईं थीं। हाल ही में एक्ट्रेस भारत आई थीं और इन्होंने निक, मालती और मधु चोपड़ा के साथ अयोध्या राम मंदिर के भी दर्शन किए थे।

About rishi pandit

Check Also

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *