Monday , April 29 2024
Breaking News

दो कारोबारी आपस में पुराने विवाद को सुलझाने के लिए हुए थे इकट्ठा, शुरू हो गया झगड़ 3 करोड़ की लैंबोर्गिनी को लगा दी आग

हैदराबाद
हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो कारोबारी आपस में पुराने विवाद को सुलझाने के लिए इकट्ठा हुए थे। किसी बात को लेकर उन दोनों में झगड़ शुरू हो गया और एक ने दूसरे की लैंबोर्गिनी में आग लगा दी। नीरज नाम के शख्स ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नीरज ने यह लग्जरी कार कार सेकंड हैंड खरीदी थी। बता दें कि दोनों ही कारोबारी कार खरीदने और बेचने का धंधा करते हैं।

शनिवार को दोनों कमीशन को लेकर विवाद सुलझाने के लिए मिले ते। इसी बीच दोनों के बीच वाद-विवाद होने लगा। झगड़ा इतना बढ़ा कि लग्जरी कार में ही आग लगा दी गई। घटना का वीडियो भी सामने आया है। जब तक कि कार को बुझाने के लिए दमकल कीगाड़ी पहुंचती, कार पूरी तरह जल चुकी थी। बाद में दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पहाड़ी शरीफ के इंस्पेक्टर गुरुवा रेड्डी ने कहा, पीड़िता और आरोपी दोनों ही कार खरीदने बेचने के बिजनस करते हैं। किसी कार के कमीशन को लेकर उन दोनों के बीच विवाद हो गया था। बता दें कि पिछले महीने भी एक इसी तरह की घटना सामने आई थी।

पिछले महीने 17 चारपहिया वाहनों को आग लगा दी गई थी। इसमें कई कारें भी शामिल थीं। सभी कार आई माता मंदिर के पास गैराज में खड़ी थीं। ये सभी कार खुले में ही पार्क की गई थीं। जब पुणे कंट्रोल रूम में घटना को लेकर फोन आया तो पुलिस को जानकारी मिली। वाहनों के बाद आग मंदिर तक फैल गई थी। पता चला कि जलने वाली कारों में बीएमडब्लू भी शामिल थ। इके अलावा मर्सिडीज और रेंज रोवर जैसी कारें भी जलकर खाक हो गई थीं।

 

About rishi pandit

Check Also

पूर्णागिरी मेले को भव्य रूप दिया जाए : सीएम पुष्कर सिंह धामी

पूर्णागिरी,  सीएम पुष्कर धामी ने भारत-नेपाल सीमा पर स्थित मां पूर्णागिरि मंदिर परिसर क्षेत्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *