Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: 20 वर्ष पहले वाला सतना था बेहतर, अब बांदा, अतर्रा, कटनी से भी पिछड़ा- सिद्धार्थ


स्थानीय कारोबारियों के विरूद्व सांसद ने रचा षड़यंत्र, कांग्रेस प्रत्याशी ने सभा को किया संबोधित


सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सतना विधायक सिद्वार्थ कुशवाहा ने सोमवार को अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग अंचलो में जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा सतना लोकसभा क्षेत्र 20 वर्ष पहले वाला ज्यादा अच्छा था, यहां का कारोबार, व्यापार सभी बेहतर थे, लेकिन जब से यहां सांसद पद पर गणेश सिंह आए तबसे सतना नर्क में तब्दील होने लगा। आज हालात इस कदर बिगड़ गए कि सतना से आगे बांदा, अतर्रा, कटनी, सागर, सिंगरौली, झांसी, पन्ना जैसे क्षेत्र निकल गए। स्थानीय कारोबारियों के विरूद्व सांसद गणेश सिंह ने ऐसा कुचक्र रचा कि स्थानीय ट्रांसपोर्टर, व्यापारी सब का दम घुट गया, षड़यंत्र तो इस कदर रचा गया कि अन्य राज्यों की कंपनियों ने सतना में अपनी कारोबारी जमीन तैयार कर ली, वर्षो पहले कई बड़े ट्रांसपोर्ट कारोबारी माने जाते थे, लेकिन आज उनकी स्थिति देख लिजिए, लेकिन कोई सीख लेने को तैयार नहीं है। यह सब हुआ मौजूदा सांसद के इशारे पर। श्री कुशवाहा ने कहा कि बगैर आपके सहयोग के चुनाव संभव नहीं है, क्षेत्र का माहौल जिस तरीके का है उसको देखकर लगता है कि अपने हक की बात किससे करें। आज सतना क्यो पिछड़ा, हम क्यो पिछड़े इस पर ध्यान देने की जरूरत है और सांसद से डंके की चोट पर पूछिए की सांसद जी हमारा क्या कसूर था जो कि नर्क में ढकेलना का आपने काम किया।
एक युनिर्वसिटी तक नहीं दिला पाए
20 साल से सांसद पद में बैठे गणेश सिंह सतना को एक युनिर्वसिटी तक नहीं दिला पाए, इसके पीछे भी षड़यंत्र रचा, जिससे प्राइवेट युनिर्वसिटी को नुकसान न हो, यहां दो-दो वर्षो से छात्रवृत्ति नहीं आई। सतना में सिर्फ आटोनामस कालेज है उसका विस्तार होना चाहिए था, लेकिन नहीं हुआ। बहरहाल सतना में हर क्षेत्र में ग्रोथ रूकी और बाहरी को यहां बुलाकर संासद ने निजी हित साधते हुए यहां के लोगो को छलने का काम किया। इसलिए अब समय आ गया है उनसे सतना को मुक्त करने का।
काम पर नहीं मोदी और सनातन पर मांग रहे वोट- डां राजेन्द्र सिंह
अमरपाटन क्षेत्र में चुनावी जन सभा को संबोधित करते हुए अमरपाटन के विधायक डां राजेन्द्र सिंह ने कहा कि सांसद अपने बारे में कुछ कहते नहीं है, अपने नाम-काम पर वोट मांगते नहीं, क्योकी उन्होने पिछले 20 वर्षो में कुछ ही नही। इसलिए चुनावी बेला में सनातन, मोदी के नाम पर वोट प्राप्त करने का झांसा दे रहे हैं। आज के मुद्द्े महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, विकास यह हैं, लेकिन इस पर बोलने से बचते हैं। भारत सरकार कहती है शत प्रतिशत घरो में शौचालय बन गए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, शौचालय औ पीएम आवास के पैसे भाजपा के दलाल खा गए। जो आपके पास आकर वोट मांग रहे हैं वो आपका पैसा डकार गए। आगे श्री सिंह ने कहा कि भाजपा सांसद गणेश सिंह को करारा जवाब देना है, कांग्रेस के सिद्वार्थ को विजय बनाना आपकी जिम्मेदारी है, जिससे अमरपाटन का विकास हम दोनो मिलकर कर सकें।
यहां हुई जन सभा
कांग्रेस प्रत्याशी सिद्वार्थ कुशवाहा के समर्थन में सोमवार को अमरपाटन क्षेत्र के कैथहा, सरिया, पैपखरा, बूढ़ाबाउर, मझटोलवा, कंदवारी, मनकीसर, करहिया, देवदहा, भमरहा में जन सभा का आयोजन किया गया। इसके अलावा आज मंगलवार को हिनौती, खोड़री, जुड़मानी, अरगट, छिरहाई, जिगना, सगौनी, देवराज नगर, सोनाड़ी, मोलहाई, गोरसरी, बड़ा इटमा, सुलखमा, सेमरिया, मिरगौती, खरमसेड़ा में मेल मुलाकात के साथ चुनावी सभा आयोजित की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *