Friday , May 3 2024
Breaking News

एकता कपूर की LSD 2 से एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी का एक सीन वायरल

नई दिल्ली

दिबाकर बनर्जी की एक्सपेरिमेंटल फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' जैसे-जैसे रिलीज के लिए तैयार हो रही है वैसे-वैसे इससे जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में कई कट्स सुझाए और अब फिल्म से एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी का एक इंटिमेट सीन इंटरनेट पर लीक हो गया है. यह देखते हुए कि एक्ट्रेस सीन लीक होने को लेकर परेशान है और इसमें एक सीन को गलत कॉन्टेक्स्ट से दिखाया जा रहा मेकर्स अब इसे इंटरनेट से हटाने का तरीका ढूंढ रहे हैं कि किसी तरह इसे हटा लिया जाए. इस शॉर्ट क्लिप में स्वस्तिका नजर आ रही हैं. वीडियो ट्विटर पर है और इसे कई अकाउंट शेयर कर रहे हैं. सोर्सेज का कहना है कि फिल्म की टीम वीडियो को हटाने की तैयारी कर रही है और यह पता लगाने के लिए जरूरी कदम उठा सकती है कि क्लिप कैसे लीक हुई.

लव सेक्स और धोखा 2 में बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह लीड रोल में हैं. इनके साथ मौनी रॉय, उर्फी जावेद, तुषार और अनु मलिक डिटेल्ड कैमियो में हैं. दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2010 की एंथोलॉजी फुटेज ड्रामा फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' की सक्सेसर है. इसे आप सीक्वल भी कह सकते हैं.

पहले इस फिल्म में निमृत कौर अहलूवालिया भी नजर आने वाली थीं. एक इंटरव्यू में दिबाकर बनर्जी ने निमृत के लव सेक्स और धोखा 2 से बाहर होने के बारे में बात की और खुलासा किया कि बिग बॉस में जाना एक पीआर प्लान था. फिल्म मेकर ने कहा, "ऐसे कई लोग हैं जो बाहर हो गए. ईमानदारी से कहूं तो बिग बॉस में जाना और एक एक्टर को चुनना सिर्फ एक पीआर प्लानिंग थी. इसमें एकता ने बड़ी अनाउंसमेंट की थी. हमारा प्लान कुछ और लोगों को चुनने का भी था." बालाजी टेलीफिल्म्स के डिवीजन बालाजी मोशन पिक्चर्स और कल्ट मूवीज के बैनर तले आ रही 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

About rishi pandit

Check Also

‘सिंघम अगेन’ के सेट से दीपिका पादुकोण की एक बार फिर से फोटो आई सामने

मुंबई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं लेकिन अभी वह रोहित शेट्टी की फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *