Saturday , May 18 2024
Breaking News

‘पुष्पा 2’ में ‘श्रीवल्ली’ का अलग ही होगा किरदार

मुंबई

साल 2024 की शुरुआत कुछ धमाकेदार फिल्मों के साथ हुई और आगे भी बिग बजट फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इस साल की मोस्ट एंटीसिपेटेड मूवीज में अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' शामिल है, जिसका धमाकेदार टीजर कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था।

'पुष्पा 2' (Pushpa: The Rule) के इंतजार में फैंस 2021 से ही हैं। फिल्म का सेकंड पार्ट कुछ ही महीनों में रिलीज होगा। टीजर में साड़ी पहने नजर आए अल्लू अर्जुन के धांसू लुक ने काफी वाहवाही बटोरी। इसके पहले रश्मिका मंदाना का 'श्रीवल्ली' लुक रिवील किया गया।

'पुष्पा: द रूल', 'पुष्पा: द राईज' के आगे की कहानी दिखाएगी। अल्लू अर्जुन लाल चंदन की तस्करी के बिजनेस में महारत हासिल कर हुए राज करते देखे जाएंगे, तो रश्मिका मंदाना का अंदाज भी बोल्ड होगा। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में अपने कैरेक्टर पर बात की और बताया कि इस बार क्या कुछ खास होगा।   

रश्मिका ने कहा कि जब उन्हें 'श्रीवल्ली' के बारे में पता चला, तो वो नहीं जानती थीं कि ये कैरेक्टर कैसा होगा। वो श्रीवल्ली की कौन सी दुनिया बनाने वाली हैं, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था। सेट पर हर दिन उनके लिए प्लेग्राउंड जैसा था क्योंकि वह सीख रही थीं कि 'श्रीवल्ली' बनने के लिए क्या करना होगा।

रश्मिका मंदाना ने बताया कि इस बार की फिल्म में क्या कुछ खास होगा। उन्होंने कहा कि इस बार लोग 'श्रीवल्ली' नहीं 'श्रीवल्ली 2.0' देखेंगे। ये वो श्रीवल्ली होगी, जो पहले से सॉर्टेड है। उसे पता है कि उसे क्या चाहिए। यानी उसके मन में किसी चीज की कन्फ्यूजन नहीं होगी।

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *