Saturday , May 4 2024
Breaking News

दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट पोस्ट, शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस बोले- मां बनने से पहले…

मुंबई

दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. वहीं इस खास जर्नी को वह अलग अलग तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इसी बीच पठान एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस की नजरें टिक गई हैं क्योंकि फोटो में वह  सन टैन बैक की झलक दिखाती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में सूरज, समंदर की लहरों वाली इमोजी शेयर की है, जिसके साथ बॉब मार्ले के गाने सन इज शाइनिंग गाना बैकग्राउंड में बज रहा है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने पति रणवीर सिंह के साथ टैग किया है. वहीं तस्वीर को देख फैंस कहते दिख रहे हैं कि क्या वह मां बनने से पहले चेहरा नहीं दिखाएंगी क्या?

फरवरी 29 को प्रेग्नेंसी का ऐलान करने वाली एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को गुडन्यूज दी थी कि उनके डिलीवरी सितंबर में है. गौरतलब है कि  साल 2012 से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की डेटिंग शुरु हुई और 2015 में सगाई. इसके बाद साल 2018 में इटली के लेक कोमो में दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में दो रीति रिवाजों से दोनों शादी के बंधन में बंध गए. वहीं बेंगलुरु और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था.

बता दें, गोलियों की रासलीला रामलीला में दीपिका और रणवीर ने काम किया है. वहीं फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद दोनों बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में नजर आए. वहीं प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद एक्ट्रेस भले ही वेकेशन मनाती दिख रही हों. लेकि उनकी सिंघम अगेन अगस्त में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. हालांकि एक्ट्रेस प्रमोशन का हिस्सा बनेंगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

About rishi pandit

Check Also

आशुतोष राणा और विजय राज की सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई आशुतोष राणा और विजय राज अपनी अगली सीरीज 'मर्डर इन माहिम' के साथ दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *