Friday , May 10 2024
Breaking News

ब्रिजस्टोन ने पेश किया टूरांजा 6 आई नया प्रीमियम टायर

ब्रिजस्टोन ने पेश किया टूरांजा 6 आई नया प्रीमियम टायर

मुथूट फिनकॉर्प एनसीडी के जरिये जुटाएगी 360 करोड़ रुपये

मारुति सुजुकी ने स्विफ्ट के दाम 25,000 रुपये तक बढ़ाये

नई दिल्ली
टायर बनाने वाली कंपनी ब्रिजस्टोन इंडिया ने आज प्रीमियम यात्री वाहनों के लिए इंलाइटेन प्रौद्योगिकी आधारित ब्रिजस्टोन टूरांजा 6 आई प्रीमियम टायर लांच करने की घोषणा की जो एसयूवी, सीयूवी, सेडान और हैचबैक को सहज और शांत सवारी के माध्यम से प्रीमियम आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करता है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक हिरोशी योशिज़ेन ने आज यहां इसे लांच करते हुए कहा कि 14 इंच से लेकर 20 इंच तक के 36 मॉडल में यह नया टायर उपलब्ध है। यह टायर विशेष रूप से भारतीय सड़कों के लिए विकसित किया गया है, जो बेहतर ईंधन दक्षता और टिकाऊपन के साथ प्रीमियम आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि प्रीमियम वाहनों के लिए इस नए प्रीमियम टायर का लॉन्च सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के प्रति ब्रिजस्टोन की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी राजर्षि मोइत्रा ने कहा, ‘‘ब्रिजस्टोन विश्व स्तर पर टायर प्रौद्योगिकी में सबसे आगे रहा है और अब इसे यात्री कार में हमारी नई पेशकश के माध्यम से भारत में प्रदर्शित किया गया है। नया टायर पूरे भारत में हमारे प्रीमियम आउटलेट्स में उपलब्ध होगा। ब्रिजस्टोन उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी उत्पाद श्रृंखला में सुधार पर लगातार काम करता है।”

मुथूट फिनकॉर्प एनसीडी के जरिये जुटाएगी 360 करोड़ रुपये

नई दिल्ली
मुथूट फिनकॉर्प की डिबेंचर के सार्वजनिक निर्गम के जरिये 360 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना है। कंपनी का निर्गम 10 अप्रैल से 25 अप्रैल तक खुलेगा।

मुथूट फिनकॉर्प ने बयान में कहा, ‘‘मुथूट फिनकॉर्प लिमिटेड ने कुल 360 करोड़ रुपये की राशि जुटाने के लिए सुरक्षित, विमोच्य, गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) की सोलहवीं किस्त की चौथी श्रृंखला की घोषणा की है, जो 1,100 करोड़ रुपये की तय सीमा के भीतर है।

चौथी श्रृंखला जारी करने की राशि 100 करोड़ रुपये है, जिसमें 260 करोड़ रुपये के ग्रीन शू विकल्प के साथ कुल मिलाकर 360 करोड़ रुपये हैं।'' मुथूट फिनकॉर्प 137 साल पुराने मुथूट पप्पाचन समूह की प्रमुख कंपनी है।

मारुति सुजुकी ने स्विफ्ट के दाम 25,000 रुपये तक बढ़ाये

नई दिल्ली
वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने लोकप्रिय मॉडल स्विफ्ट की कीमत 25,000 रुपये तक बढ़ा दी है। इसके अलावा स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ग्रैंड विटारा के चुनिंदा मॉडल के दाम भी बढ़ाये गये हैं।

मारुति सुजुकी ने  शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि स्विफ्ट की कीमत 25,000 रुपये तक बढ़ाई गई है।

इसी तरह, ग्रैंड विटारा के सिग्मा वैरिएंट की कीमत 19,000 रुपये तक बढ़ा दी गई है।

कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, अब स्विफ्ट का मूल्य 5.99 लाख रुपये से 8.89 लाख रुपये (दिल्ली शोरूम) तक हो गया है। ग्रैंड विटारा के सिग्मा वैरिएंट की कीमत 10.8 लाख रुपये हो गई है। कंपनी ने कहा कि नई कीमतें 10 अप्रैल, 2024 से प्रभावी हो गई हैं।

 

 

About rishi pandit

Check Also

एअर इंडिया एक्सप्रेस का कड़ा एक्शन, Sick Leave पर गए कर्मचारियों को थमाया टर्मिनेशन लेटर

नई दिल्ली एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने सिक लीव लेने वाले कर्मचारियों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *