Wednesday , May 15 2024
Breaking News

करीना ने बाथरुम में लगाया था सलमान का पोस्टर

मुंबई

सलमान खान ने अपने पुराने शो ‘दस का दम’ में करिश्मा कपूर और करीना कपूर से जुड़ा एक खुलासा किया था। एक बार उनके शो में करिश्मा और करीना दोनों बहनें आई थीं। उन्होंने बताया कि करीना कपूर ने बाथरुम में सलमान खान का पोस्टर लगाया था। लेकिन बाद में उन्होंने खुद सलमान का पोस्टर फाड़ दिया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ये बात करिश्मा ने सलमान को बताई थी।

सलमान ने शो में कहा- मैं आपको करीना की गद्दारी का एक किस्सा सुनाता हूं। इनकी बहन ने मुझे बताया था कि करीना ने बाथरुम में मेरा पोस्टर लगाया हुआ है। ये बात सुनकर मैं खुश हो गया था। लेकिन इस बात के लगभग 3 महीने बाद मुझे पता चला कि करीना ने मेरा पोस्टर हटाया नहीं बल्कि अपने हाथों से फाड़कर फेंक दिया। क्योंकि उस वक्त राहुत रॉय की फिल्म 'आशिकी' रिलीज हुई थी।

उन्होंने मेरा पोस्टर फाड़कर राहुल का पोस्टर लगा दिया था। बता दें कि सलमान खान ने करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही बहनों के साथ कई फिल्मों में काम किया है। सलमान खान और करिश्मा कपूर ने 'अंदाज अपना अपना', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'कहीं प्यार ना हो जाए', 'जागृति' जैसी फिल्मों में एकसाथ काम किया है। वहीं, सलमान खान ने करीना कपूर के साथ 'बॉडीगार्ड', 'बजरंगी भाईजान' और 'मैं और मिसेज खन्ना' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *