Thursday , May 16 2024
Breaking News

साउथ के इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, दावा है नहीं पहचान पाएंगे आप

मुंबई

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई ऐसे दिग्गज एक्टर हैं जो अपने किरदार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अपने रोल में फिट बैठने के लिए भले ही उनको अपने शरीर के साथ भी समझौता करना हो वो हमेशा तैयार रहते हैं। आज हम ऐसे ही एक्टर के बारे में आपको बताएंगे।

फिल्म में कुछ किरदार ऐसे होते हैं जिनके लिए एक्टर्स को पूरी तरह अपने आप को बदलना होता है। फिर इस सिलसिले में उन्हें तमाम चुनौतियों से गुजरना पड़ता है। ऐसे ही एक्टर हैं साउथ के फेमस एक्टर पृथ्वीराज।

आदुजीविथम के लिए किया ट्रांसफॉर्मेशन
पृथ्वीराज ने मूवी आदुजीविथम के लिए ना सिर्फ अपने डाइट से समझौता किया बल्कि अप्रत्याशित रूप से अपना वजन भी कम किया। इसी के साथ ही मूवी में हकीम का किरदार निभाने वाले केआर गोकुल ने भी अपना वजन बहुत ज्यादा कम किया था। किरदार के लिए किए इस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद गोकुल को दूर से पहचानना भी मुश्किल था।

एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में केआर गोकुल ने दावा किया कि उन्होंने इस भूमिका के लिए क्रिश्चियन बेल से प्रेरणा ली। उन्होंने मशीनिस्ट मूवी के बेल का पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और एक लंबी पोस्ट भी लिखी।

केआर गोकुल ने लिखा “फिल्म आदुजीविथम – द गोट लाइफ में अपनी भूमिका की तैयारी में, मैंने क्रिश्चियन बेल से प्रेरणा ली। 2004 की थ्रिलर द मशीनिस्ट में अनिद्रा के रोगी ट्रेवर रेजनिक के उनके चित्रण ने मुझे बहुत प्रभावित किया। जहां उन्होंने पानी, एक सेब और एक कप कॉफी के सख्त आहार के माध्यम से 28 किलो वजन कम किया।’’

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *