Saturday , May 18 2024
Breaking News

मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आखिरकार वह कौन सा पंजा था जो बीच में पचासी पैसा खा जाता था

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उनकी सरकार देश में थी तो दिल्ली से 1 रुपए निकलता था और 15 पैसा गांव तक पहुंचता था। पीएम मोदी ने कहा कि यह मैं नहीं बोल रहा हूं, यह कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने कहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आखिरकार वह कौन सा पंजा था जो बीच में पचासी पैसा खा जाता था। लेकिन हमारी सरकार के आते ही सबसे पहले हमने कांग्रेस की लूट की व्यवस्था को बंद करने का काम किया है। आज हमारी सरकार से जितना पैसा दिल्ली से निकलता है उतना पैसा गांव तक सीधे पहुंचता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर तंज कसा है। पीएम मोदी ने कहा कि अमीरों की सरकार के समय देश में बीमारी का टीका आने में दशकों लग जाते थे। लेकिन हमारी सरकार में कोरोना के वक्त हजार-हजार में बिकने वाली वैक्सीन गरीबों को मुफ्त में लगाई गई है। गरीबों को मुफ्त राशन दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज मैं आपके बीच आया हूं। मैं बताना चाहता हूं कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंच गया है। देश की प्रगति के पीछे आप सभी का सहयोग रहा है। इस बात के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने सिर्फ सरकार नहीं बनाई है बल्कि विकसित भारत के आधारशिला स्थापित की है। छत्तीसगढ़ की जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास जताया है। इसीलिए आज पूरा देश फिर एक बार मोदी सरकार का नारा लगा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगदलपुर में प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं अपने पुराने साथी बलिराम कश्यप की जन्म स्थल पहुंचा हूं।‌ ऐसा नहीं होगा मैं और बलिराम कश्यप ने यहां का दौर ना किया हो। बस्तर में आज बलिराम कश्यप के ही संघर्ष का नतीजा है कि भाजपा पर आप सब का विश्वास बढ़ा है। बस्तर ने मुझे और भाजपा के हर साथी को अपना आशीर्वाद देने में कोई कमी नहीं रखी है। यही वजह है कि आज भी दूर-दूर से आप सभी हमें आशीर्वाद देने के लिए बस्तर पहुंचे हैं।

भाजपा की विजय संकल्प रैली में जनता को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा की आजादी के बाद नरेंद्र मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो सिर्फ 10 साल में सबसे ज्यादा बार बस्तर पहुंचे हैं। प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि सिर्फ 90 दिनों में छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ की महिलाओं को सम्मान देते हुए महिलाओं को 1000 रुपए प्रति माह देने का काम हमारी सरकार कर रही है। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने के साथ ही प्रधानमंत्री आवास में तेजी आ गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के आमाबाल पहुंच गए हैं। पीएम मोदी के जगदलपुर सभा स्थल पर पहुंचते ही जोर-जोर से मोदी मोदी के नारे लगे हैं। भाजपा के विजय संकल्प रैली में अब कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोमवार को बस्तर दौरे पर हैं। जहां प्रधानमंत्री जगदलपुर के आमाबाल में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। बस्तर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के महेश कश्यप के पक्ष में प्रचार भी करेंगे। इस सभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, मंत्री ओपी चौधरी, केदार कश्यप सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
प्रधानमंत्री की सभा से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं। SPG सहित छत्तीसगढ़ पुलिस के 3000 से ज्यादा जवान यहां तैनात हैं। इसके अलावा BDS और डॉग स्क्वायड की टीम को भी सुरक्षा के मद्देनजर तैनात किया गया है। प्रधानमंत्री के इस जनसभा में लाखों की संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। जिसे देखते हुए सैकड़ो सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

Tejas-MK1A फाइटर जेट Indian Air Force को जुलाई में मिलेगा पहला, जानिए इसकी ताकत

जोधपुर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) भारतीय वायुसेना को उसका पहला लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट तेजस एमके-1ए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *