Tuesday , May 21 2024
Breaking News

मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर रिलीज

मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर रिलीज

फैशन आइकन सोनम कपूर अपनी ड्रेस को लेकर हुईं ट्रोल

उर्वशी रौतेला की जेएनयू की रिलीज तारीख टली, नया पोस्टर भी आया सामने

मुंबई,
 मनोज बाजपेयी की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें एक्टर एक बार फिर एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसलिए फिल्म देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है. खबरों के अनुसार मनोज बाजपेयी की ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. जिसमें उनके साथ कई दिग्गज एक्टर नजर आएंगे. वहीं एक्ट्रेस प्राची देसाई भी इसमें अहम रोल निभा रही हैं.साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट के ट्रेलर की शुरुआत एक शूटआउट से होती है.

जिसकी जांच के लिए मनोज बाजपेयी लोकेशन पर पहुंचते हैं और फिर धीरे-धीरे फिल्म का कहानी आगे बढ़ती है. फिल्म में एक्शन और सस्पेंस के साथ मनोज बाजपेयी ने अपनी दमदार डॉयलॉग डिलीवरी से चार चांद लगाए हैं. वहीं प्राची देसाई भी पुलिस ऑफिसर के रोल में काफी जच रही हैं. ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.इस ट्रेलर का सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, घड़ी टिक-टिक कर रही है, तनाव बढ़ रहा है. शहर में अराजकता है और एक हत्यारा खुलेआम घूम रहा है.

प्तसाइलेंस2 में एसीपी अविनाश और उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट को एक उलझी हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में..देखें ट्रेलर अभी.मनोज बाजपेयी अविनाश वर्मा बनकर 3 साल बाद ओटीटी पर लौट रहे हैं. फिल्म को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि – अविनाश क्राइम की इस दुनिया में शांति और व्यवस्था कयाम करने के लिए हैं. मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरेंगे. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से दर्शकों को इमोशनल अनुभव होगा. बता दें कि फिल्म 16 अप्रैल 2024 को जी5 पर रिलीज होगी.मनोज बाजपेयी इस फिल्म से पहले सीरीज किलर सूपÓ में नजर आए थे. सीरीज में एक्टर का डबल रोल देखने को मिला था. ये एक डार्क कॉमेडी सीरीज थी. जिसमें मनोज बाजपेयी के साथ-साथ कोंकणा सेन शर्मा जैसी उम्दा एक्ट्रेस भी नजर आई थीं. इस सीरीज को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. वहीं अब वो साइलेंस 2Ó की रिलीज को लेकर एक्साइटिड हैं.

फैशन आइकन सोनम कपूर अपनी ड्रेस को लेकर हुईं ट्रोल

मुंबई,
 सोनम कपूर इंडस्ट्री में फैशन आइकन व फैशन दीवा के नाम से पॉपुलर हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने अलग-अलग लुक को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं। सोनम हाल ही में अपनी बुक लॉन्च में शामिल हुईं। लॉन्च इवेंट में सोनम ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी। इसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोनम के वायरल वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है। एक ने कमेंट किया, ''दारा सिंह जैसा लग रहा है। तो ये नाईट ड्रेस में क्यों घूम रही है? एक अन्य नेटीजन ने कमेंट करते हुए लिखा,उनका ड्रेसिंग सेंस कहां चला गया।

 ऐसा लगता है कि सोनम ने तकिये का कवर पहन रखा है। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशनिस्टा हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान और बेटे वायु के जन्म के बाद सोनम की फैशन पसंद बदल गई। प्रेग्नेंसी के बाद अपने फैशन चॉइस के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा कि बेटे के जन्म के बाद मेरे वजन में बड़ा अंतर आ गया था। मैं धीरे-धीरे अपना वजन कम करना चाहती थी और अपना और बच्चे का ख्याल रखना चाहती थी। इसलिए मैंने धीरे-धीरे अपना वजन कम किया। वहीं, सोनम कपूर के काम की बात करें तो 7 जुलाई 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'ब्लाइंड' में सोनम कपूर मुख्य भूमिका में नजर आईं। यह फिल्म जियो सिनेमाज पर रिलीज हुई थी। चर्चा है कि सोनम 2024 में एक फिल्म में नजर आएंगी।

 

उर्वशी रौतेला की जेएनयू की रिलीज तारीख टली, नया पोस्टर भी आया सामने

मुंबई
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जेएनयू को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं।दिग्गज अभिनेता रवि किशन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मि देसाई भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, सोनाली सहगल और विजय राज जैसे कलाकार भी शामिल हैं. अब जेएनयू के लिए आपको लंबा इंतजार करना होगा। दरअसल, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख को टाल दिया है।

जेएनयू पहले 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। फिलहाल निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख को टाल दिया है। नई तारीख का ऐलान जल्द होगा। जेएनयू के निर्देशन की कमान विनय शर्मा ने संभाली है तो वहीं प्रतिमा दत्ता फिल्म की निर्माता हैं।इस फिल्म में पीयूष मिश्रा, विजय राज, अतुल पांडे और सोनाली सेगल जैसे सितारे भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

जेएनयू का नया पोस्टर भी सामने आ चुका है।विनाय शर्मा द्वारा निर्देशित और प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित, फिल्म जेएनयू काफी समय से सुर्खियों में है. फिल्म की कहानी और कलाकारों की स्टारकास्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. हालांकि, रिलीज टलने से फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. उम्मीद की जाती है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर देंगे.

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *