Thursday , May 2 2024
Breaking News

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा घायल, सिर में नारियल लगने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी

नीमच
मध्य प्रदेश के विश्व विख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा घायल हो गए। सिर में नारियल लगने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इसको लेकर प्रदीप मिश्रा ने एक वीडियो भी जारी की है, जिसमें उन्होंने पूरी तरह ठीक होने के बाद कथा करने की बात कहीं है। बता दें कि प्रदीप नीमच में शिव महापुराण कथा करने वाले थे। हालांकि,चोटिल होने के बाद कथा रद्द कर दी गई। प्रदीप का इलाज 3 दिन इंदौर के निजी अस्पताल में चला।

कब हुई थी घटना?
29 मार्च को सीहोर के आष्टा में पंडित प्रदीप मिश्रा महादेव की होली खेलने भक्तों के बीच पहुंचे थे। इस दौरान किसी अनुयायी ने भीड़ में से नारियल फेंका जो सीधा पंडित मिश्रा के सिर पर लग गया। इससे उन्हें चक्कर आ गया। परिवार के डॉक्टर से सलाह लेने के बाद उन्हें इंदौर जाना पड़ा। सिटी केयर अस्पताल में उनका 3 दिन तक इलाज चला। उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है।

क्या बोले प्रदीप मिश्रा ?
सोमवार को मनासा में अपने सभी भक्तों से रूबरू होने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा ' 29 मार्च को आष्टा में आयोजित होली समारोह में नारियल की सिर में चोट लग गई। जिससे मेरे ब्रेन में सूजन आ गई है। डॉक्टरों ने कथा करने से मना किया है। अस्पताल से छुट्टी लेकर में यहां पहुंचा हूं। मैं सभी भक्तों से क्षमा चाहता हूं। स्वास्थ्य सही नहीं होने से कथा नहीं हो सकेगी। अगर स्वास्थ्य में सुधार हुआ तो आगामी कथा होगी। अन्यथा वे भी निरस्त होगी।' बता दें कि मनासा में अगले वर्ष इसी तारीख पर भव्य कथा का आयोजन किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

19 नाबालिगों के साथ कुकर्म मामले में दूसरी गिरफ्तारी, एसआईटी ने भी शुरू की जांच

उज्जैन उज्जैन के दंडी आश्रम में बच्चों से कुकर्म करने के दूसरे आरोपी अजय ठाकुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *