Friday , May 17 2024
Breaking News

MP: वीडी शर्मा ने कहा- कमल नाथ व उनके नजदीकियों के खिलाफ ED को भ्रष्टाचार के सबूत मिले हैं

  1. भ्रष्टाचार व चंदे के धंधे के ठोस सबूत मिले हैं तो कार्रवाई हो सकती है
  2. जांच में उनके नजदीकी लोगों की दो कंपनियों की भूमिका मिली है
  3. ठेकों के एवज में करोड़ों रुपये का लेन-देन नगद में हुआ है

Madhya pradesh gwalior mp news vd sharma said ed has found evidence of corruption against kamal nath and his close ones: digi desk/BHN/ग्वालियर/ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि ईडी को कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व उनके नजदीकियों के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। उन्होंने कमल नाथ की मुश्किलें बढ़ने के संकेत देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार व चंदे के धंधे के ठोस सबूत मिले हैं तो कार्रवाई हो सकती है। कहा कि आयकर विभाग की रिपोर्ट से यह स्पष्ट हुआ है।

दिल्ली में विपक्ष की महारैली के बाबत कहा कि नरेन्द्र मोदी शासनकाल में संवैधानिक संस्थाएं स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही हैं। जो आंदोलन करते नजर आ रहे हैं वे एक परिवार के दल हैं। उनके परिवार का कोई न कोई सदस्य भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीडी शर्मा ने आरोप लगाया कि 2019 में कांग्रेस मुख्यालय से लेकर कमल नाथ के निवास पर की गई कार्रवाई में ईडी को उनके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। जांच में उनके नजदीकी लोगों की दो कंपनियों की भूमिका मिली है। इससे स्पष्ट हुआ है कि ठेकों के एवज में करोड़ों रुपये का लेन-देन नगद में हुआ है।

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के भर्ती अभियान से जुड़े सवाल के जवाब में शर्मा ने कहा कि केवल कांग्रेस व राजनीतिक दलों के लोग भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रेरित होकर देश के जाने-माने खिलाड़ी, कलाकार व प्रबुद्धजन भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP High Court: ‘दुष्कर्म-छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट की धमकी देना, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की श्रेणी में’

Madhya pradesh jabalpur mp high court threatening to make false report of rape and molestation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *