Tuesday , April 30 2024
Breaking News

फिल्म ‘खेल-खेल में’ की शूटिंग खत्म

मुंबई

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ की शूटिंग खत्म हो गई है। यह एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। दोनों के साथ वाणी कपूर भी देखी जाएंगी। सूत्रों का कहना है कि जल्दी ही मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगे।

फिल्म में अक्षय कुमार और फरदीन खान करीब 17 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 2007 में दोनों कॉमेडी फिल्म ‘हे बेबी’ में एक साथ नजर आए थे। अब दोनों एक बार फिर से कॉमेडी फिल्म में साथ दिखेंगे। वहीं तापसी पन्नू, अक्षय कुमार के साथ ‘बेबी’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वाणी कपूर ने भी अक्षय के साथ फिल्म ‘बेल बॉटम’ में काम किया है। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।

अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके तुरंत बाद अक्षय फिल्म सरफिरा में दिखाई देंगे, जो तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है। सुधा कोंगारा प्रसाद के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 12 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। अक्षय को फिल्म सिंघम अगेन में वीर सूर्यवंशी के रोल में देखा जाएगा। इसमें करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में होंगे। इसके अलावा अक्षय के पास ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘स्काई फोर्स’, ‘हाउसफुल 5’ और ‘जॉली एलएलबी 3’ जैसी फिल्में भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *