Saturday , June 1 2024
Breaking News

सरगुजा में कार और बाइक की भीषण टक्कर, दर्दनाक हादसे में तीन की मौत; दो घायल

सरगुजा.

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना इलाके में सूरजपुर मुख्य मार्ग पर गांव पलका टावर के पास सोमवार को होली की रात बड़ा सड़क हादसा हो गया, हादसे होने से होली के रंग में भंग हो गया। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

जानकारी के अनुसार, होली पर रात करीब 8:00 बजे पलका में अर्टिगा कार और बाइक सवारों की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस दौरान पैदल चल रहे एक व्यक्ति को दुर्घटनाग्रस्त बाइक ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में एक व्यक्ति रवि की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी गंभीर रूप से घायल सचिन, विजय, संदीप और एक अन्य  को उदयपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। घायलों में से दो लोग सचिन और संदीप को जिला अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर किया, यहां से रायपुर रेफर किया गया, रायपुर पहुंचने से पहले ही सचिन और संदीप ने एंबुलेंस में दम तोड़ दिया।

नहीं मिली 108 की सुविधा भड़के स्थानीय लोग
उधर, 108 की सुविधा नहीं मिलने से घायलों को जिला भेजने में देरी होने पर लोगों ने काफी आक्रोश जताया। लोगों को भड़कता देख बीएमओ द्वारा उदयपुर अस्पताल की एंबुलेंस से दो गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

गमगीन हुआ माहौल
तीनों मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम सीएचसी उदयपुर के चिकित्सकों द्वारा किए गए। इस दौरान परिजन और अन्य लोगों की भीड़ लगी रही। विधायक राजेश अग्रवाल ने मृतक परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।

About rishi pandit

Check Also

घर में अकेली लड़की देख बदली नीयत, नाबालिग लड़की का चुनरी से मुंह बांधकर राजेश ने किया दुष्कर्म

बिलासपुर. अकलतरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *