Monday , April 29 2024
Breaking News

सुकुमार के साथ फिर काम करेंगे राम चरण

सुकुमार के साथ फिर काम करेंगे राम चरण

कुणाल खेमू ने 'मडगांव एक्सप्रेस' के सेट से कई तस्वीरें शेयर की

अरमान मलिक और मार्शमेलो ने कॉन्सर्ट में अपना पहला ट्रैक दिखाया

मुंबई,
 दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण जानेमाने निर्देशक सुकुमार के साथ फिर से काम करते नजर आयेंगे।

राम चरण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है।राम चरण ने एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में राम चरण और सुकुमार नजर आ रहे हैं,। दोनों के चेहरों पर गुलाल लगा हुआ है। राम चरण ने कैप्शन में लिखा,#आरसी17 एक बार फिर हम साथ काम करेंगे। यह फिल्म राम चरण के करियर की 17वीं फिल्म होने वाली है, इसलिए इस फिल्म को आरसी17 कहा जा रहा है।

वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म 'रंगस्थलम' में राम चरण और सुकुमार ने साथ काम किया था। 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

 

कुणाल खेमू ने 'मडगांव एक्सप्रेस' के सेट से कई तस्वीरें शेयर की

मुंबई,
 फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर कुणाल खेमू ने अपनी फिल्म के सेट से बीटीएस (बिहाइंड द स्क्रीन) तस्वीरें शेयर कीं। अभिनेता-निर्देशक ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरें साझा कीं।

एक्टर ने कैप्शन दिया, ''शूटिंग के पहले दिन से लेकर 'मडगांव एक्सप्रेस' के सेट पर आखिरी पैकअप के दिन तक, हर एक दिन कई मायनों में बहुत खास रहा है। मैं इसे अभिनेताओं और तकनीशियनों की अपनी टीम के बिना पूरा नहीं कर सकता था।"

एक्टर ने आगे लिखा, ''फिल्म में दोस्ती के कई रंग दिखाए गए हैं और मेरे अपने व्यक्तित्व के कई रंग जो मुझे इस फिल्म के माध्यम से देखने को मिले। मैं आप सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं और हमारी फिल्म को दिए गए आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। रंगों का यह त्यौहार आप सभी के लिए खुशियां और शुभकामनाएं लेकर आए।''

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, 'मडगांव एक्सप्रेस' वर्तमान में सिनेमाघरों में चल रही है।

अरमान मलिक और मार्शमेलो ने कॉन्सर्ट में अपना पहला ट्रैक दिखाया

मुंबई,
गायक-गीतकार अरमान मलिक ने अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ होली लाइव कार्यक्रम में अपना पहला ट्रैक दिखाया।

प्रसिद्ध अंग्रेजी गायक एड शीरन के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, गायक-गीतकार अरमान मलिक ने एक बार फिर संगीत की दुनिया में धूम मचा दी है। इस बार, अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ, अरमान मलिक ने फैंस के लिए एक चौंका देने वाला सरप्राइज दिया, जिसने मुंबई में 13,000 उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुंबई में हाल ही में एक होली लाइव कार्यक्रम में, मलिक और मार्शमेलो ने एक अनरिलीज़्ड ट्रैक को दिखाया, जिसने 13,000 मुंबईवासियों की भारी भीड़ को चौंका दिया।

पहली बार मार्शमेलो के साथ हाथ मिलाने के बारे में बात करते हुए, अरमान मलिक ने कहा, मार्शमेलो के साथ इस अप्रकाशित ट्रैक को लाइव दिखाना बहुत मज़ेदार था और हम कुछ समय से इस सरप्राइज़ की तैयारी कर रहे थे। लोगों से मिली प्रतिक्रिया बेहद संतोषजनक थी। हम इसे सभी फैंस के लिए पेश करने का इंतज़ार नहीं कर सकते!

 

About rishi pandit

Check Also

कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर मेकर ने एक पोस्ट शेयर कर सभी के सामने रखा अपना पक्ष

मुंबई सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *