Monday , May 20 2024
Breaking News

भोजपुर में आरा–सासाराम रेलखंड में रेलवे ट्रैक पार कर रहे अधेड़ व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत, मातम में बदलीं होली की खुशियां

भोजपुर/आरा/सासाराम.

बिहार के भोजपुर में आरा–सासाराम रेलखंड पीरो थाना क्षेत्र के मझिआंव गांव के रेलवे क्रॉसिंग के पास रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना के वक्त अधेड़ व्यक्ति मटन लाने जा रहा था। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा इसकी सूचना आरा रेल पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को वहां से उठाकर आरा रेल थाने ले आई।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान पीरो थाना क्षेत्र के मझिआंव गांव निवासी गुनराज साह के बेटे शिव प्रसाद (48) के रूप में हुई। मृतक भतीजे रितेश कुमार ने बताया कि उनके फूफा को कान से कम सुनाई देता था। होली के पर्व को लेकर वह घर के लिए मटन लाने दूसरे गांव मोहनी गोला जा रहे थे। इसी बीच मझिआंव गांव के रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट आने से उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि काफी देर बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि रेलवे क्रॉसिंग के पास किसी व्यक्ति का कटा हुआ शव बरामद हुआ है।

घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। बताया जाता है की मृतक अपने एक भाई रुदल साह और दो बहन कुसुम देवी और रमुना देवी से तीसरे स्थान पर थे।

About rishi pandit

Check Also

बीकानेर में घर पर सो रहे छोटे भाई के परिवार पर खिड़की से फेंका एसिड, हमले में दो बच्चों समेत चार लोग झुलसे

बीकानेर. जिले के नोखा में दो भाइयों में संपत्ति को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *