Monday , April 29 2024
Breaking News

चर्चाओं के बीच : अभिनेत्री भक्ति राठौड़

चर्चाओं के बीच : अभिनेत्री भक्ति राठौड़

निर्देशक गिरिदेव राज की हिंदी फिल्म 'वेदवती' की शूटिंग जून में शुरू होगी

मनोज वाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस 2' का टीजर रिलीज

मुंबई
अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता के लिए जानी जाने वाली भक्ति राठौड़ की पेशेवर कार्य नैतिकता कला के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। विभिन्न भूमिकाओं में सहजता से ढलने की उनकी क्षमता एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती है। भक्ति राठौड़ का समर्पण, व्यावसायिकता और बहुमुखी प्रतिभा उन्हें उद्योग में अग्रणी बनाती है और अभिनय की दुनिया में अन्य एक्टिव कलाकारों के लिए एक उच्च मानक स्थापित करती है।

इन दिनों बहुमुखी प्रतिभा की स्वामिनी अभिनेत्री भक्ति राठौड़ एक साथ दो डिमांडिंग शो में काम करके अपने समर्पण और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही हैं। वह स्टार प्लस पर 'आंख मिचौली' की शूटिंग में गहराई से व्यस्त हैं, जहां वह 'केसर बा' की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं साथ ही साथ वह सोनी सब पर बहुप्रतीक्षित शो 'पुष्पा: इम्पॉसिबल' में सोनल की भूमिका के लिए भी प्रतिबद्ध हैं। यही वजह है कि वो टीवी जगत में काफी चर्चित हैं। चुनौतीपूर्ण शूटिंग शेड्यूल और दोनों शो में शानदार प्रदर्शन देने के दबाव के बावजूद, भक्ति राठौड़ का दृढ़ संकल्प अटूट है।

 अपनी भूमिकाओं को संतुलित करने की क्षमता अभिनय के प्रति उनके समर्पण और जुनून के बारे में बहुत कुछ बताती है। उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता लगातार जारी है। अभिनेता नाना पाटेकर के साथ उनके आगामी प्रोजेक्ट ने उनके प्रभावशाली पोर्टफोलियो को और समृद्ध किया है। चूँकि भक्ति राठौड़ अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं के साथ अपनी आध्यात्मिक मान्यताओं को खूबसूरती से संतुलित करती हैं। फिलवक्त उनकी अभिनय यात्रा कई लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बनी हुई है।

निर्देशक गिरिदेव राज की हिंदी फिल्म 'वेदवती' की शूटिंग जून में शुरू होगी

मुंबई,
कन्नड़ फिल्म उद्योग के चर्चित निर्देशक गिरिदेव राज इन दिनों अपनी नई फिल्म 'वेदवती' को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनकी इस नई फिल्म के लिए कास्ट व क्रेडिट्स की चयन प्रक्रिया तेज गति से जारी है। सिनेपोलिस द्वारा वितरित उनकी हालिया रिलीज हिंदी मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म 'द वाई' अमेज़ॅन प्राइम पर सफलता के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है।

2016 में प्रदर्शित फिल्म 'ज़ीरो मेड इन इंडिया' से बॉलीवुड निर्माताओं के बीच अपनी विशिष्ट छवि कायम करने में उन्हें कामयाबी मिली थी। निर्देशक गिरिदेव राज की निर्माणाधीन फिल्म 'वेदवती' में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। उनकी नई फिल्म की शूटिंग जून में मुंबई में शुरू होने की उम्मीद है।

मनोज वाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस 2' का टीजर रिलीज

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म साइलेंस 2 का टीजर रिलीज हो गया है। मनोज वाजपेयी ने वर्ष 2021 में प्रदर्शित फिल्म 'साइलेंस: कैन यू हियर इट?' में काम किया था। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एसीपी अविनाश का किरदार निभाया था। मनोज बाजपेयी अब 'साइलेंस: कैन यू हियर इट?' के सीक्वल 'साइलेंस 2: नाइट आउल बार शूटआउट' में नजर आयेंगे। इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

मनोज बाजपेयी ने 'साइलेंस 2: नाइट आउल बार शूटआउट' का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो के साथ मनोज वाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, क्रिमिनल्स को दोबारा साइलेंट करने, एसीपी अविनाश फिर से आ रहा है। वीडियो की शुरुआत एक सवाल से होती है, 'अपराध अपने चरम पर है, कहां हैं एसीपी अविनाश?' मनोज बाजपेयी के हाथ में एक पेपर होता है, जिसमें उनका ही आर्टिकल छपा हुआ है। न्यूज चैनल में भी एसीपी छाए हुए हैं और सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर वह कहां हैं? फिर मनोज बाजपेयी मुड़कर कहते हैं, इन्होंने मुंबई को क्राइम कैपिटल बना दिया है। सीरियल किलर्स, हाई-प्रोफाइल मर्डरर्स, कॉपीकैट पैटर्न्स और पता नहीं क्या-क्या। 'साइलेंस 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।

 

 

About rishi pandit

Check Also

कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर मेकर ने एक पोस्ट शेयर कर सभी के सामने रखा अपना पक्ष

मुंबई सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *