Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: मैहर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या, अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से वारदात को दिया अंजाम

ईंट-भट्ठे में काम करने के दौरान वारदात, मचा हडकंप


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना मैहर जिले के धतूरा गांव में ईंट भट्ठा का काम करने वाले पति पत्नी की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब मृत दंपति की बेटी चाय लेकर ईंट-भट्ठे पहुंची। डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मैहर जिले के एसपी सुधीर अग्रवाल, मैगर थाना प्रभारी अनिमेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और प्रकरण की जांच शुरू की। मृतकों की पहचान रामू कोल और उसकी पत्नी चंदा कोल के रूप में बताई गई है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के पश्चात दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाए गए हैं। घटना के बाद से इलाके में हडकंप मचा हुआ है।
धारदार हथियार से हत्या
मैहर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इटमा निवासी रामसरोवर पटेल की जमीन पर रामू को ईंट पाथने का काम करता था। इस काम में उसकी पत्नी चंदा भी सहयोग करती थी। दोनों रात में इसी जगह पर रुकते थे। बीते शनिवार की रात भी रूपगंज निवासी पति-पत्नी धतूरा गांव में रुके हुए थे। माना जा रहा है कि देर रात आए अज्ञात लोगों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।
दूर-दूर पड़े मिले शव
रामसरोवर पटेल की जमीन पर ईंट बनाने का काम करने वाले दंपति के शव एक दूसरे से काफी दूर पाए गए हैं। बताया जाता है कि रामू कोल की लाश ईंट भट्टों के पास मिली है। जबकि उसकी पत्नी मड़ैया के नीचे मृत अवस्था में पाई गई है। फिलहाल मैहर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम हत्या से जुड़े साक्ष्य को जुटाने में लगी हुई है।
त्या की वजह स्पष्ट नहीं
धतूरा गांव में पति-पत्नी की हत्या के पीछे आरोपियों का मकसद क्या था? फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। उनके पास कोई ऐसी कीमती चीज नहीं थी जिसकी लूट की नीयत से आरोपी आए हो। फिलहाल मैहर पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की विवेचना कर रही है। बताते हैं की मृतकों के चार बच्चे हैं, जो कि घटना के वक्त गांव में थे।
जाम लगाने की कोशिश
मैहर के धतूरा रूपगंज में दंपति की हत्या की घटना पर ग्रामीणों का गुस्सा भी भड़का। नाराज होकर लोगों ने रास्ता जाम करने की भी कोशिश की। लेकिन मौके पर पहले से ही मौजूद पुलिस ने उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *