Sunday , May 19 2024
Breaking News

क्या प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़? पति रोहनप्रीत सिंह ने किया कुछ ऐसा कि लोगों ने खड़े किए सवाल

मुंबई

नेहा कक्कड़ और अफवाहों का चोली-दामन का साथ है। नेहा कक्कड़ को लेकर एक बार नहीं कई बार अफवाहें उड़ी हैं। कभी उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव तो कभी उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों के बीच खूब चर्चाएं देखी गई। अब हाल ही में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ को देख एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

हाल ही में सिंगर और एक्टर नेहा कक्कड़ मुंबई में अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्पॉट हुईं। जहां ये स्टार कपल अपने रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 की शूटिंग के लिए साथ पहुंचा था। इस दौरान नेहा कक्कड़ अपनी वैनिटी वैन से हैवी लहंगा पहनकर बाहर निकलती दिखीं। नेहा कक्कड़ के बाहर निकलते वक्त उनके पति रोहनप्रीत सिंह उनका खास ख्याल रखते दिखे। रोहनप्रीत सिंह अपनी बेटरहाफ को हाथ से पकड़कर धीरे-धीरे वैनिटी वैन से बाहर लेकर आते दिखे।

रोहनप्रीत सिंह के इस क्यूट जेस्चर ने लोगों का दिल जीत लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस के पति की लोगों ने जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सिंगर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर जमकर कयास लगाने शुरू कर दिए। लोगों का कहना था कि शायद नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। नेहा कक्कड़ का एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में वायरल हुआ ये वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *