Sunday , April 28 2024
Breaking News

‘भूल भुलैया-3’ में एंट्री ले सकती हैं माधुरी दीक्षित

मुंबई

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया-3' आजकल सुर्खियों में है। फिल्म में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के बाद अब एक और नाम सामने आया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में माधुरी दीक्षित की एंट्री भी हो सकती है। हालांकि अभी मेकर्स ने इस बात पर कोई आॅफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी है। भूल भुलैया-3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर अनीस बज्मी से पूछा गया कि क्या 'भूल भुलैया-3' में माधुरी दीक्षित नजर आ सकती हैं इस पर डायरेक्टर बोले- जो भी होने वाला है, हम खुद बताएंगे। तृप्ति और विद्या के बारे में बताया जा चुका है। लेकिन अभी और भी बहुत कुछ बाकी है। फिल्म की कुछ और कास्ट को लेकर बातचीत चल रही है। हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर घर के मंदिर के सामने सिर झुकाए एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था- आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म शुरू हो रही है। 'भूल भुलैया-3' का शुभारंभ। डायरेक्टर अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया-3' के सेट से एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वे व्हीलचेयर पर बैठे फिल्म डायरेक्ट करते दिखाई दे रहे थे। डायरेक्टर बोले- मेरा एक पैर टूट गया है। सर्जरी के बाद बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की थी। सच कहूं तो जब मैं शूटिंग कर रहा होता हूं, तो दर्द कम होता है। मैंने व्हीलचेयर चलाना सीख लिया है, इसलिए मैं इसे जल्दी-जल्दी इस्तेमाल कर लेता हूं और सेट के चारों ओर घूमता हूं। हम मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं। जब मुझे कहीं चढ़ना या उतरना होता है तो मेरी मदद के लिए दो लोग होते हैं।

डायरेक्टर ने 'नो एंट्री' की शूटिंग के बारे में बताया कि वे इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू करेंगे। भूल भुलैया 2' को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। इसमें कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में थे। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म 2007 में आई 'भूल भुलैया' का सीक्वल थी। इस फिल्म ने इंडिया में 185.92 करोड़ की कमाई की थी। शुरूआत में फिल्म को लेकर लोगों ने सोचा था कि ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप होगी। लेकिन फिल्म ने सबको गलत साबित करते हुए वर्ल्डवाइड में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

About rishi pandit

Check Also

बिलासपुर से चुनाव प्रशिक्षण से वापस लौटते समय शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत

खोंगसरा ग्राम पंचायत आमागोहन निवासी शिक्षक रामबिलास कहार का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *