Friday , May 3 2024
Breaking News

अब किरदारों के नाम से पहचाना जाता हूं: पंकज त्रिपाठी

मुंबई

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक अपना वर्चस्व बनाया हुआ है। हाल ही में मिर्जापुर के लेटेस्ट अपडेट ने उनके फैंस को राहत की सांस दी है। पंकज त्रिपाठी का हाल ही में एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें पंकज खुद को लेकर स्टेटमेंट देते हुए नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के नामी अभिनेता हैं। किसी भी तरह का किरदार पंकज पूरी शिद्दत से निभाते हुए नजर आते हैं।

इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में पंकज को भले ही थोड़ा ज्यादा समय लगा हो, लेकिन उन्होंने अपना जो बेंचमार्क सेट किया है वो अलग दर्जे का है। 2004 में फिल्म ‘रन’ मूवी से डेब्यू करने वाले पंकज की तुरंत सफलता नहीं मिली। इंडस्ट्री में अपनी पहचान कायम करने में पंकज त्रिपाठी को वक्त लग गया। मूवी 'गैंग्स आॅफ वासेपुर' से उनको फेम मिलना शुरू हुआ। सुल्तान कुरैशी के किरदार में पंकज त्रिपाठी के रोल को खूब पसंद किया गया। बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी ओटीटी प्लेटफॉर्म के भी चहेते स्टार बन चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने करियर पर बात की। पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'अगर आज लोग मुझे मेरे किरदारों के नाम से बुलाते हैं तो ये मुझे बेहद अच्छा लगता है। हालांकि, शुरूआत में करीब छह-सात साल पहले मुझे बुरा लगता था, जब लोग मेरा नाम नहीं जानते थे।

आप एक्टर हो, उस फिल्म में सुल्तान का रोल किया था। मेरी हमेशा से ख्वाहिश थी कि लोगों को मेरा नाम मालूम हो और आज, हर कोई मेरा नाम जानता है। वे मेरे किरदारों से इतना प्यार करते हैं कि वे जान-बूझकर मुझे निभाए किरदार के नामों से बुलाते हैं'। एक बड़े इंतजार के बाद मंगलवार को मिजार्पुर 3 का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। पोस्टर में एक सिंघासन जैसी कुर्सी है, जिसमें आग लगी हुई है। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए, गुड्डु और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे आग से गुजरेंगे या सत्ता की कुर्सी को हमेशा के लिए खत्म करने की कोशिश करेंगे'।

About rishi pandit

Check Also

‘सिंघम अगेन’ के सेट से दीपिका पादुकोण की एक बार फिर से फोटो आई सामने

मुंबई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं लेकिन अभी वह रोहित शेट्टी की फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *