Sunday , April 28 2024
Breaking News

कोरबा : तेज आंधी तूफान में स्कूल का छज्जा उड़ा, खाना खा रहे 12 बच्चे घायल, गंभीर घायल मेडिकल कॉलेज रेफर

कोरबा.

कोरबा में पसान के प्राथमिक शाला स्कूल में एक बड़ी घटना घट गई जहां पसान के दर्री प्राथमिक स्कूल के ऊपर का छज्जा तेज आंधी तूफान में उड़ गया। जिसकी चपेट में आने से स्कूल में खाना खा रहे आधा दर्जन बच्चे घायल हो गये। बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था, कई बच्चों के सर फट गए वहीं कई बच्चों के हाथ टूट गए, स्कूल पर मौजूद शिक्षक और अन्य कर्मचारियों में हड़कप मच गया।

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह नौ बजे बच्चे स्कूल पहुंचे इसके बाद बच्चे पढ़ाई करने लगे स्कूल पर अध्यापक भी थे वहीं खाना बनाने वाली महिला स्व सहायता समूह की महिलाएं भी थी। अचानक से तेज आंधी तूफान आने लगा और स्कूल का सामने हिस्सा का छज्जा आंधी तूफान में उड़कर गिर गया जो छज्जा का आधा हिस्सा बच्चों के ऊपर गिर गया लगभग 12 बच्चों को चोंटे आयी।
सभी बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि जिनकी हालत गंभीर है उसे जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना कर दिया गया है।

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही में पांच बच्चो का उपचार
कोरबा के पसान में स्कूल में हुए हादसे में घायल 12 में से पांच बच्चों को उपचार के लिए गौरेला पेन्ड्रा मरवाही के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चाइल्ड स्पेशलिस्ट के साथ आर्थो के चिकित्सक की निगरानी में बच्चों का इलाज जारी है। आज दोपहर पसान के दर्रीपारा प्राथमिक शाला में मध्यान्त भोजन के दौरान तेज आधी तूफान के बाद स्कूल का टीन सेड गिरने से हादसा हुआ था।

About rishi pandit

Check Also

बिलासपुर से चुनाव प्रशिक्षण से वापस लौटते समय शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत

खोंगसरा ग्राम पंचायत आमागोहन निवासी शिक्षक रामबिलास कहार का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *