Friday , May 3 2024
Breaking News

कंगुवा का दमदार टीजर हुआ रिलीज, खूंखार लुक में दिखे सूर्या और बॉबी देओल

कंगुवा का दमदार टीजर हुआ रिलीज, खूंखार लुक में दिखे सूर्या और बॉबी देओल

आयुष शर्मा की रुस्लान का पहला गाना ताड़े जारी, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का पहला गाना द सावरकर राजे हुआ रिलीज

मुंबई,
 साउथ सिनेमा के कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिनकी फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। उन अभिनेताओं की सूची में सूर्या का नाम लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। सूर्या की अपकमिंग फिल्मों में कंगुवा मौजूद है, जिसकी चर्चा काफी लंबे समय से चली आ रही है। अब तक कंगुवा के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिनको देखकर प्रशंसकों का क्रेज काफी बढ़ा हुआ है और अब उनका ये क्रेज दोगुना होने वाला है। क्योंकि सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पाटनी स्टारर कंगुवा का टीजर लॉन्च कर दिया गया है।आपको बता दें कि फिल्म मेकर्स की तरफ से इस बात का एलान पहले ही कर दिया गया था

कि आज यानी 19 मार्च को कंगुवा का टीजर रिलीज किया जाएगा। तय समय के अनुसार, सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा का टीजर सामने आ गया है। इस टीजर में सूर्या और बॉबी देओल एक दम से अलग और खूंखार अंदाज में दिख रहे हैं।खासतौर एनिमल फिल्म से धमाकेदार वापसी करने वाले बॉबी फिल्म कंगुवा के इस टीजर में धांसू लुक में नजर आ रहें हैं। इन दोंनों एक्टर के खतरनाक लुक इस लेटेस्ट वीडियो में आसानी से देखने को मिल जाएगी।

इस टीजर से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि सूर्या की कंगुवा एक अलग और अनोखी कहानी दर्शाने वाली है।यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसके जरिए अभिनेत्री दिशा पाटनी तमिल सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।प्रशंसक पिछले कुछ दिनों से फिल्म की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है।कंगुवा को 38 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ऐसा पहली बार होगा, जब कोई तमिल फिल्म 38 भाषाओं में दर्शकों के बीच आएगी।बताया जा रहा है कि डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में कंगुवा को इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।

आयुष शर्मा की रुस्लान का पहला गाना ताड़े जारी, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

मुंबई
सलमान खान के बहनोई और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा पिछले लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म रुस्लान को लेकर चर्चा में हैं।इसमें आयुष की जोड़ी सुमिश्रा के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा। इस फिल्म के जरिए सुअभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।अब रुस्लान का पहला गाना ताड़े जारी कर दिया है, बेहद प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा द्वारा रचित और गाया गया यह ट्रैक, जिसका शीर्षक ताड़े है, अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन और आत्मा को झकझोर देने वाले गीतों के कारण सबसे अलग है।

प्रखर गीतकार शब्बीर अहमद द्वारा लिखित, ताडे एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन की पृष्ठभूमि में जुनून और इच्छा की कहानी बुनती है। भावोत्तेजक गीत और मिश्रा के भावपूर्ण गायन के साथ, यह गीत श्रोताओं को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां प्यार की कोई सीमा नहीं होती और भावनाएं गहरी होती हैं।ताड़े का आकर्षण प्रशंसित रजित देव की कोरियोग्राफी ने बढ़ा दिया है, जिनकी उत्कृष्ट चालें गाने को स्क्रीन पर जीवंत बना देती हैं।

 हर कदम और भाव-भंगिमा के साथ, नर्तक संगीत में जान डाल देते हैं। मुख्य जोड़ी आयुष शर्मा और सुमिश्रा को एक साथ देखना एक सुखद अनुभव है।मुख्य अभिनेता आयुष शर्मा ने कहा, अगर टीजऱ में स्केल और पंच दिखाए गए हैं, तो ताड़े के साथ हम दर्शकों को रुसलान की आत्मा का दर्शन करा रहे हैं।गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को याद करते हुए, अग्रणी महिला सुमिश्रा ने कहा, ताड़े का प्रदर्शन करना मेरे लिए एक उत्साहजनक अनुभव था, क्योंकि इससे मुझे नृत्य के प्रति अपने जुनून को उजागर करने का मौका मिला। एक नवोदित कलाकार के रूप में, मेरा मानना है कि यह गाना एक प्रदर्शन है मेरी प्रतिभा और उसमें मेरे द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रतिबिंब।यह गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

 

रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का पहला गाना द सावरकर राजे हुआ रिलीज

मुंबई,
 बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं।फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में रणदीप न सिर्फ सावरकर की भूमिका में नजर आएंगे, बल्कि इस फिल्म से वह बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत कर रहे हैं।अब स्वतंत्र वीर सावरकर का पहला गाना द सावरकर राजे जारी कर दिया है, जिसे सम्बता ने अपनी आवाज दी है।इस गाने के बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं।रणदीप ने गाना साझा करते हुए लिखा, धर्म से है क्रांतिकारी, हौसला है तूफानी… ना रोक सकता गोरा, ना रोक सकता काला पानी।

हर छंद में, हर कविता में, उनकी विरासत समय के साथ गूंजती है। सावरकर के किरदार को निभाने के लिए रणदीप ने 30 किलो वजन घटाया है।रणदीप ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।रणदीप ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह शीशे के सामने सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।रणदीप ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, काला पानी। स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म को हिंदी के साथ मराठी भाषा में रिलीज किया जाएगा।इसमें अंकिता लोखंडे और अमित सियाल जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

पवन कल्‍याण और बॉबी देओल की फिल्‍म ‘हरि हर वीरा मल्‍लू पार्ट-1’ का टीजर र‍िलीज

मुंबई साउथ के सुपरस्‍टार पवन कल्‍याण अभिनेता से नेता बन चुके हैं। एक ओर जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *