Monday , April 29 2024
Breaking News

Noise ColorFit Icon 3 Plus: स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए नया विकल्प

Noise ने पिछले साल लॉन्च किए गए ColorFit Icon 3 की नई वाली स्मार्टवॉच, ColorFit Icon 3 Plus, को लॉन्च कर दिया है. नई वाली स्मार्टवॉच में बड़ा HD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा, कई फिटनेस और हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स, 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी और भी बहुत कुछ दिया गया है. आइए जानते हैं Noise ColorFit Icon 3 Plus की कीमत और फीचर्स…

Noise कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Icon 3 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है. ये पिछले साल लॉन्च हुए ColorFit Icon 3 का ही नया वर्जन है. इसकी शुरुआती कीमत ₹1,199 रखी गई है और साथ में एक साल की वारंटी भी मिलती है. ये स्मार्टवॉच कई रंगों में आती है, जिसमे मेटल और लाइफस्टाइल स्ट्रैप दोनों शामिल हैं. आप इसे Noise कंपनी की ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

ColorFit Icon 3 Plus में 1.2 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही, इसमें एक crown भी है जिसे घुमाया जा सकता है. ये स्मार्टवॉच आपके दिल की धड़कन, कदमों की गिनती और ऑक्सीजन लेवल को मापने में मदद करती है. आप इसे अपने फोन से कनेक्ट कर के घड़ी के डिजाइन को भी बदल सकते हैं. 

कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चल सकती है और अगर आप इसे सिर्फ वक्त देखने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो ये 30 दिन तक चल सकती है. इसे पूरा चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लगता है. ये स्मार्टवॉच Bluetooth version 5.3 को सपोर्ट करती है और इसे आप iOS 11.0 या उससे ऊपर वाले फोन और Android 9.0 या उससे ऊपर वाले फोन के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसमें कई हेल्थ फीचर्स हैं, जैसे दिल की धड़कन, ऑक्सीजन लेवल, नींद, तनाव और महिलाओं के लिए पीरियड ट्रैकिंग. ये स्मार्टवॉच पानी सह सकती है और इसे आप रोजमर्रा के कामों में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें कई और फीचर्स भी हैं, जैसे कॉलर की जानकारी, कॉल को ना कटना, वॉयस असिस्टेंट, स्टॉपवॉच, टाइमर, अलार्म, रिमाइंडर, मौसम की जानकारी, वाइब्रेशन अलर्ट और परेशान न करने का मोड.

About rishi pandit

Check Also

इन ट्रिक्स से आपका डिवाइस पूरा दिन चलेगा: बैटरी की आयु बढ़ाने के उपाय

Android स्मार्टफोन की बैटरी को लंबे समय तक चलाना काफी मुश्किल काम है. ऐसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *