Sunday , May 19 2024
Breaking News

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ का धांसू ट्रेलर रिलीज

मुंबई

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'वेदा' का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है जिसमें उतनी ही खूंखार शरवरी वाघ भी नजर आ रही हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं। कमजोर को दबाने के बाद उसका हिंसक चेहरा सामने आता है जो बहुत भयानक होता है, फिल्म कुछ इसी तेवर में दिख रही है। शरवरी वाघ की झलकियां देखकर एक बार आप जरूर ठहरेंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि फिल्म का लीड हीरो जॉन अब्राहम हैं या फिर शरवरी वाघ!

जॉन अब्राहम, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी और शरवरी वाघ जैसे सितारों से सजी फिल्म 'वेदा' का धांसू टीजर सामने आया है जो काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रहा है। जॉन अब्राहम 'पठान' के बाद एक बार फिर से अपने एक्शन अवतार में छा जेने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। इस टीजर में जॉन अब्राहम के किरदार ने तो दहाड़ लगाई ही है लेकिन शरवरी वाघ भी उन्हें खूब टक्कर देती नजर आ रही हैं। इस टीजर में ज़न उनके रक्षक बने दिख रहे हैं।

विलन के रोल में नजर आ रहे हैं अभिषेक बनर्जी
अब तक अभिषेक बनर्जी को अगर आपने कॉमेडी या हल्के-फुल्के अंदाज में देखा है तो इस बार उन्हें नेगेटिव अंदाज में देखने के लिए तैयार हो जाइए। अब अपने विलन वाले रोल में अभिषेक कितना जंचे हैं इसका असली सच तो फिल्म रिलीज ते बाद ही पता लगेगा।

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *