Thursday , May 9 2024
Breaking News

National: कार व बाइक के पार्ट बनाने वाली फैक्ट्री में हादसा, धमाके के बाद कैमिकल से 40 श्रमिक झुलसे

National major accident in car and bike parts manufacturing factory 40 workers burnt due to chemical after the explosion: digi desk/BHN/ रेवाड़ी/ औद्योगिक कस्बा धारुहेड़ा स्थिति लाइफलॉन्ग फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया। शनिवार शाम करीब पौने सात बजे धमाके बाद पाइप से केमिकल निकलने से 40 श्रमिक बुरी तरह से झुलस गए। सभी घायल श्रमिकों को धारुहेड़ा के प्राइवेट अस्पताल व रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। कंपनी का टू व्हीलर व फोर व्हीलर वाहनों के लिए स्पेयर पार्ट्स बनाना है।

एक श्रमिक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसको रोहतक पीजीआई में रेफर किया है। कंपनी में धमाके के बाद चारों तरफ आग लगने से धुआं-धुआं हो गया। यह देख कंपनी के अंदर अफरा-तफरी वाला माहौल हो गया। फायर ब्रिगेड सूचना के बाद मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की पूरी कोशिश की।

सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव ने कहा कि रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है। हमने अस्पतालों को सतर्क कर दिया है। हमने फैक्ट्री में एम्बुलेंस भेज दी है। कई लोग झुलस गए हैं। लगभग 40 लोग घायल हैं। एक गंभीर मरीज को रोहतक रेफर किया है।

घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में कराया भर्ती

सिटी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने कहा कि हमें सूचना मिली कि धारूहेड़ा की एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है। घायलों को रेवाडी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत गंभीर है उन्हें रोहतक रेफर किया जा रहा है। कोई हताहत नहीं हुआ है।

About rishi pandit

Check Also

झारखंड में कल्पना के जरिये जेल से हेमंत का गुरुजी की बीमारी का सियासी सहारा, संपत्ति विवाद के बीच गांडेय उपचुनाव पर टिकीं सबकी निगाहें

रांची. झारखंड में संसदीय चुनाव के बीच विधानसभा के लिए गांडेय सीट पर उपचुनाव भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *